Ranbir Alia Wedding: Alia Bhatt posts first pics after her marriage

एक दूजे के हुए रणबीर-आलिया, मंडप पर ही पत्नी को किया Kiss, सामने आई तस्वीरें

एक दूजे के हुए रणबीर-आलिया! Ranbir Alia Wedding: Alia Bhatt posts first pics after her marriage, power couple seen kissing

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:43 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:43 pm IST

मुंबई: Alia Bhatt posts first pics आलिया-भट्ट और रणबीर कपूर आखिकर शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने पंजाबी रीति रिवाज से शादी की है। इस दौरान परिवार के सदस्यों के अलावा बॉलीवुड की कई बड़ी ​हस्तियां भी मौजूद रही। बॉलीवुड का ये क्यूट कपल एक-दूजे का हो गया है। फैंस और सेलेब्स रणबीर-आलिया को नए जीवन की बधाई दे रहे हैं। इसी के साथ न्यूलीवेड कपल की पहली फोटो भी सामने आ गई है।

Read More: महिला के साथ इस हालत में नजर आए डिप्टी जेलर के पति, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप

Image

Alia Bhatt posts first pics दूल्हा-दुल्हन के लिबास में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor-Alia Bhatt) परफेक्ट कपल लग रहे हैं। उनकी जोड़ी की जितनी तारीफ की जाए कम है। इससे पहले भी आपने रणबीर और आलिया को साथ में देखा होगा लेकिन इस तरह से कभी नहीं देखा होगा। बतौर शादीशुदा कपल रणबीर और आलिया की ये पहली झलक देख बस एक ही बात जहन में आती है, वो ये कि इस प्यारी जोड़ी को किसी की भी नजर ना लगे।

Raed More: इन शहरों में टोटल लॉकडाउन, स्कूल-कॉलेज सहित सभी बाजार बंद, घर से निकलने पर भी पाबंदी, यहां की सरकार ने लिया फैसला

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का एक वीडियो सामने आया है जिसमें न्यूलीवेड कपल का टैरेस में फोटोशूट चल रहा है। वीडियो में आलिया के सांवरिया उन्हें किस कर रहे हैं। आलिया ने पेस्टल कलर का लहंगा पहना है। उनका हेयरस्टाइल बाकी बॉलीवुड ब्राइड्स के हटके है। दुल्हन बनीं आलिया की खूबसूरती का जवाब नहीं।

Read More: भागवत के अखंड भारत वाले बयान पर संजय राउत का करारा जवाब, जिसकी हर तरफ हो रही तारीफ, पढ़िए

Image

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor-Alia Bhatt) की ये वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। रणबीर और आलिया मेड फॉर ईच अदर लग रहे हैं। ब्राइडल लुक में आलिया भट्ट कहर बरपा रही हैं। वहीं रणबीर कपूर भी कम हैंडमस नहीं लग रहे। तस्वीरों में रणबीर-आलिया की केमिस्ट्री दमदार नजर आती है। कपूर और भट्ट परिवार के इस मिलन और रिश्तेदारी के गवाह अगर लेजेंडरी एक्टर ऋषि कपूर भी बनते तो शादी में चार चांद ही लग जाते।

Read More: शोपियां में सुरक्षा जवानों ने 4 आतंकवादियों को किया ढेर, मौके पर जाते वक्त हादसे में दो सैनिकों की मौत

 

रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने बताया भी था कि रणबीर-आलिया की शादी (Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding) पूरे कपूर खानदान के लिए इमोशनल मोमेंट है। सभी आज ऋषि कपूर को बेहद मिस कर रहे हैं। बेटे की शादी होते देखना ऋषि कपूर की तमन्ना थी। लेकिन क्या ही कहे, कभी कभी आपकी चाहतों पर आपका बस नहीं चलता।

Read More: यहां भाजपा को लग सकता है बड़ा झटका, 1000 से अधिक नेता-कार्यकर्ता छोड़ना चाहते हैं पार्टी, मनीष सिसोदिया ने किया दावा

Image

रणबीर और आलिया की ये शादी सिंपल और प्राइवेट रखी गई। 13 अप्रैल को रणबीर-आलिया की मेहंदी रखी गई, फिर 14 अप्रैल को हल्दी समेत शादी की बाकी रस्में हुईं। सोशल मीडिया पर मिस्टर और मिसेज कपूर ट्रेंड हो रहे हैं। न्यूलीवेड रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor-Alia Bhatt) को शादी की ढेर सारी बधाई!

Read More: विश्वास सारंग बोले- बीजेपी हमेशा अंबेडकर का अनुसरण करती है जबकि कांग्रेस… 

Image