salman Khan affair with Rekha in childhood

बचपन में इस अभिनेत्री को पसंद करते थे सलमान खान, एक्टर ने खुद किया खुलासा

salman Khan affair with Rekha in childhood

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:58 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:58 pm IST

नई दिल्ली: salman Khan affair with Rekha सलमान खान के साथ कई एक्ट्रेसेस का नाम जुड़ चुका है। संगीता बिजलानी, सोमी अली, ऐश्वर्या राय और कैटरीना खान के साथ उनके अफेयर की खबरें भी आई थी, लेकिन अभी तक सलमान खान आज तक सिंगल है। लेकिन क्या आपको मालूम है कि सलमान खान के शादी न करने के पीछे भी एक एक्ट्रेस ही है।

Read more :  दीप लॉज में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, कमरे में संदिग्ध अवस्था में मिले युवक-युवतियां

salman Khan affair with Rekha दरअसल, हाल ही में सलमान खान ने खुलासा किया है कि वो बचपन में एक अभिनेत्री को बहुत पसंद करते थे और चोरी चोरी उसका पीछा किया करते थे। अब आप सोच रहें होंगे कि आखिर ऐसी कौन सी एक्ट्रेस थी, जिसको सलमान अपना दिल दे बैठे थे तो हम आपको बताते हैं कि वो थीं अपने जमाने की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री रेखा। सलमान खान ने कहा कि जब वो योगा जाया करतीं ​थी तो वो उनके पीछे जाया करते थें।

Read more :  छत्तीसगढ़ में फूटा कोरोना बम, अकेले रायपुर में 90 नए मरीज, पूरे प्रदेश में मिले इतने संक्रमित 

उन्होंने कहा कि उस समय योगा से मेरा कोई लेनादेना नहीं था, लेकिन जब रेखा योगा क्लास के लिए जाया करती थीं तो वह अपने दोस्तों के साथ वहां पहुंच जाया करते थे। रेखा की मानें तो सलमान ने उस समय सबसे बोल दिया था कि वह बड़े होकर रेखा से शादी करेंगे। यह सुनते ही सलमान कहने लगे कि शायद यही वजह है कि अब तक उनकी शादी नहीं हुई है।

Read more : रिवीलिंग ड्रेस में उर्फी जावेद ने फिर ढाया कहर, स्टाइलिश कट देखकर फैंस भी रह गए हैरान 

आपको बता दें बिग बॉस सीजन 8 के दौरान अभिनेत्री रेखा ने खुलासा किया कि सलमान खान जब 6-7 साल के थे तो उनका पीछा किया करते थे। रेखा बताती हैं कि उस समय सलमान छोटे थे और साइकिल चलाया करते थे।