भाईजान से ब्याह रचाने मुंबई पहुंची युवती, घर के बाहर क्या किया, जानिए | Salman Khan Fan:

भाईजान से ब्याह रचाने मुंबई पहुंची युवती, घर के बाहर क्या किया, जानिए

भाईजान से ब्याह रचाने मुंबई पहुंची युवती, घर के बाहर क्या किया, जानिए

: , March 9, 2021 / 09:15 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क। सलमान खान की शादी का सेलिब्रेटी से लेकर फैन्स सभी को बेसब्री से इंतजार है। सलमान से मिलने पर हर किसी का यही सवाल होता है कि आखिर सलमान शादी कब करेंगे? हर बार कि तरह सलमान मजाक में बात टाल देते हैं। कुछ ही दिन में बिग बॉस12 शुरू होने वाला है। जिसका फैन्स को काफी इंतजार है। इस दौरान एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। सलमान खान से शादी करने उनकी फैन उत्तराखंड से मुंबई पहुंची। 

पढ़ें- डेंगू से दो और लोगों ने तोड़ा दम, 40 पहुंचा मौत का आंकड़ा

मानसिक रूप से परेशान एक युवती बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान से शादी करने कि इच्छा लिए मुंबई पहुंच गई। हालांकि पुलिस ने उत्तराखंड की रहने वाली युवती को उसके परिवार को सौंप दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि 24 वर्षीय युवती 11 अगस्त को अपने घर से चली थी। मुंबई पहुंचने पर वह बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची, सलमान खान इसी अपार्टमेंट में रहते हैं। हालांकि सुरक्षा गार्डों ने उसे अंदर नहीं जाने दिया।

पढ़ें- सवर्णों का सड़कों पर संग्राम, बिहार में रोकी ट्रेन, एमपी में स्कूल, कॉलेज और पेट्रोल पंप बंद

कुछ देर लोगों ने उसे ईस्टर्न फ्रीवे के एक पुल पर बिना वजह टहलते देखा और पुलिस को सूचित किया।पुलिस कर्मियों ने बताया कि सेवरी पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और चिकित्सकीय जांच कराई तो पता चला कि युवती मानसिक रूप से परेशान थी। बाद में युवती को उसके परिवार के हवाले कर दिया गया।

वेब डेस्क, IBC24

 

#HarGharTiranga