Salman Khan to attend Katrina Kaif and Vicky Kaushal's wedding?

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में जाएंगे सलमान खान? सामने आई ये बड़ी अपडेट

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में जाएंगे सलमान खान? Salman Khan to attend Katrina Kaif and Vicky Kaushal's wedding?

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:23 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:23 am IST

मुबंई: Katrina Kaif and Vicky Kaushal wedding विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की खबरों इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि अभी शादी की तारीखों का औपचारिक ऐलान नहीं हुआ है। लेकिन कयास भरी खबरें सोशल मीडिया में चल रही है। बताया जा रहा है कि इसी साल दिसंबर में ये दोनों सितारे 7 फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इसके लिए राजस्थान के होटल Six Senses Fort की बुकिंग भी हो गई है।

Read more : जीजा के प्यार में पागल हुई साली, अपनी ही बहन को दूर करने रची ये खतरनाक साजिश 

Katrina Kaif and Vicky Kaushal wedding वहीं अब सलमान खान के शादी में जाने और नहीं जानें को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। जिसे पढ़ने के बाद इस संबंध में लग रहे अटकलों पर विराम लग सकता है। असल में यदि सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड रह चुकीं कटरीना कैफ अगर दिसंबर में शादी करती हैं तो उस वक्त सलमान ‘टाइगर-3’ की शूटिंग में बिजी होंगे। सलमान खान के करीबी सूत्रों ने बताया, ‘सलमान ‘टाइगर-3’ और ‘पठान’ के एक जरूरी हिस्से को शूट कर रहे थे, लेकिन शाहरुख खान की निजी जिंदगी में हुई उथल-पुथल के कारण उन्हें शूटिंग रोकनी पड़ी। अब उन्हें इस शूटिंग को दिसंबर में शुरू करने के लिए कहा गया है। इसलिए शूटिंग की तारीखें कटरीना की शादी के साथ टकरा सकती हैं।’

Read more :  मारुति की नई एस-क्रॉस, लॉन्चिंग से पहले सामने आई तस्वीरें.. नए मॉडल में कितना बदलाव किया गया.. देखिए

मीडिया गलियारों में चल रही खबरों के मुताबिक हाल ही में फिल्ममेकर कबीर के घर पर रोका सेरिमनी हुई थी जिसमें सलमान खान नहीं पहुंचे थे। कहा जाता है कि फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के बाद सलमान खान और कबीर खान के रिश्तों में खटास आ गई थी। लेकिन शादी में नहीं पहुंचने के पीछे कारण कबीर खान नहीं होंगे।