सारा ने बिकिनी में भाई के साथ किया फोटो शेयर, फैंस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया.. हो गईं ट्रोल | Sara shared a photo with her brother in a bikini, the fans reacted like this .. became trolls

सारा ने बिकिनी में भाई के साथ किया फोटो शेयर, फैंस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया.. हो गईं ट्रोल

सारा ने बिकिनी में भाई के साथ किया फोटो शेयर, फैंस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया.. हो गईं ट्रोल

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:08 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:08 am IST

मुंबई। सैफ अलीखान की बेटी सारा अली का सोशल मीडिया में एक फोटो जमकर वायरल हो रहा है। फोटो में सारा बिकनी में दिखाई दे रही हैं। उनके साथ भाई इब्राहिम भी खड़े हैं। लेकिन फोटो में सारा के पोज से इब्राहिम बेहद असहज दिखाई पड़ रहे हैं। उन्होंन सारा के कमर पर अपनी मुट्ठी को बंद कर अलग रखा है। 

पढ़ें- नेहा कक्कड़ ने पुराने घर की फोटो शेयर कर लिखीं- किराए के एक कमरे में हुआ मेरा…

पढ़ें- आमिर खान के साथ किसिंग सीन को लेकर इस ऐक्ट्रस ने 24 साल बाद खोला रा…

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happiest birthday Brother I love you more than you know and am missing you lots today!! Wish I was with you #tbt @ncstravels @luxnorthmale

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने अपने भाई इब्राहिम के जन्मदिन पर उन्हें बर्थडे विश किया था। मगर बर्थडे विश करने का अभिनेत्री का ये तरीका लोगों पसंद नहीं आया है। जी हां, बीते दिनों भाई के बर्थडे पर सारा ने इंस्टाग्राम पर भाई के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिमसे वह बिकिनी में नजर आ रही हैं।

 

पढ़ें- सिद्धार्थ ने शहनाज को लेकर दिया ये इशारा, शादी के बारे में किया ये …

उनकी ये तस्वीरें लोगों को बिल्कुल भी रास नहीं आईं। तस्वीर पर लोगों की प्रतिक्रियाओं को देखते हुए लगता है कि सारा के बिकिनी पहनने से किसी को कोई ऐतराज नहीं है, लेकिन इसे पहनकर भाई के साथ पोज देने की बात पर लोग खफा हैं।