नेहा कक्कड़ ने पुराने घर की फोटो शेयर कर लिखीं- किराए के एक कमरे में हुआ मेरा जन्म, अब उसी शहर में बंगला, इसके लिए शुक्रिया... | Singer Neha Kakkar share her own bungalow in rishikesh emotional pics

नेहा कक्कड़ ने पुराने घर की फोटो शेयर कर लिखीं- किराए के एक कमरे में हुआ मेरा जन्म, अब उसी शहर में बंगला, इसके लिए शुक्रिया…

नेहा कक्कड़ ने पुराने घर की फोटो शेयर कर लिखीं- किराए के एक कमरे में हुआ मेरा जन्म, अब उसी शहर में बंगला, इसके लिए शुक्रिया...

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:06 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:06 am IST

मुंबई। बॉलीवुड में अपने मेहनत से बुलंदियों तक पहुंचने वाले हस्तियों की चर्चा हर बार होती हैं। वहीं अब मशहूर बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ भी इस लिस्ट में शामिल हो गई है। दरअसल अक्सर सोशल मीडिया में एक्टीव रहने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने पुराने घर की तस्वीर को शेयर कर लोगों को अपनी सफलता की कहानी बताई है। इसके साथ ही नेहा ने अपने फैंस को शुक्रिया भी कहा है।

Read More News: सिद्धार्थ ने शहनाज को लेकर दिया ये इशारा, शादी के बारे में किया ये खुलासा.. ज…

आपको मालूम होगा कि इंडियन आइडल सीजन 2 में बतौर कंटेस्टेंट रही है। इंडियन आइडल का खिताब जीतने के बाद नेहा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना सफर शुरू किया। अब अपनी मेहनत के दम पर नेहा जानी-मानी प्लेबैक सिंगर बन गई है। अब वह किसी के पहचान की मोहताज नहीं हैं।

Read More News: होली पार्टी: प्रियंका संग निक जोनस ने जमकर खेली होली, कैटरीना कैफ न…

नेहा कक्कड़ ने अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए अपने पुराने घर की तस्वीर साझा की है। इंस्टाग्राम पर तस्वीर और वीडियो अपलोड कर उन्होंने अपनी पुरानी यादों को बहुत ही खूबसूरती से शब्दों में पिरोया है। जिसे फैंस काफी पंसद कर रहे हैं।

Read More News: बागी-3 ने रिलीज होते ही गाड़े सफलता के झंडे, 100 करोड़ के क्लब में …

नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर ऋषिकेश स्थित अपने बंगले की फोटो शेयर की है। नेहा ने इस पोस्ट पर लिखा, ‘ये हमारा बंगला है, जो ऋषिकेश में है और दूसरी तस्वीर उस घर की है जहां मेरा जन्म हुआ था। इस घर में हमारा कक्कड़ परिवार रहता था, जहां मेरी मां ने एक टेबल लगाई हुई थी, जिसपर हमारी रसोई हुआ करती थी। वो कमरा भी हमारा नहीं था, हम उसका किराया देते थे और अब जब भी उसी शहर में मैं हमारा बंगला देखती हूं तो भावुक हो जाती हूं। अपनी इस पोस्ट में उन्होंने अपने परिवार के साथ माता-पिता, माता रानी (भगवान) और फैंस को इसके लिए शुक्रिया कहा।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

Read More News: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का प्रज्ञा ठाकुर पर विवादित बयान, ‘आत…

आपको बता दें कि नेहा ने अपने पुराने घर और आलीशान बंगले का फोटो शेयर किया है। इस फोटों में नेहा ब्लू कलर की ड्रेस पहने खड़ी दिख रही हैं। वहीं नेहा का बंगला बेहद ही खूबसूरत लग रहा है। आंगन में एक कार खड़ी है। इसके साथ ही एक और फोटो है जिसमें नेहा ने बताया कि किराए के एक कमरे में उनका जन्म हुआ। नेहा कक्कड़ द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर पर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं यह फोटो धीरे-धीरे वायरल हो रही है। 

Read More News: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ने बेटी को दी नसीहत, कहा- लीव इन में रहो….