Seeing this bold photo of actress Srishti Rode, the mind will be blown away

एक्ट्रेस सृष्टि रोडे की बोल्ड फोटो देख मचल जाएगा मन, बिना कपड़ों के ही छत पर लेटी और..

कई ऐसे टीवी एक्ट्रेस हैं जो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहे हैं। हाल ही में एक टीवी एक्ट्रेस ने ऐसी बोल्ड तस्वीर शूट कराई है।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:33 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:33 pm IST

नई दिल्ली। हुस्न के मामले में टीवी एक्ट्रेस बॉलीवुड बालाओं को भी पीछे छोड़ रही है। कई ऐसे टीवी एक्ट्रेस हैं जो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहे हैं। हाल ही में एक टीवी एक्ट्रेस ने ऐसी बोल्ड तस्वीर शूट कराई है। जिसे देखकर हर किसी का मन मचल जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Srishty Rode 🌼 (@srishtyrode24)

यह भी पढ़ें: Karwa Chauth 2021: इस बार करवा चौथ पर बरसेगी भगवान सूर्यदेव की कृपा, भूलकर भी न करें ये काम

दरअसल सोशल मीडिया में इस बार एक्ट्रेस सृष्टि रोडे की बोल्डनेस फोटों की खूब चर्चा हो रही है। इंस्टाग्राम में शेयर हुई तस्वीर ने इंटरनेट में तहलका मचा रहा है। तस्वीर में एक्ट्रेस सृष्टि बिना कपड़ों के ही नजर आ रही है। उन्होंने रजाई ओढ़ रखी है। अपने फोटो के कैप्शन में सृष्टि ने लिखा- कि मैं ऐसे ही उठी हूं। फैंस उनकी फोटोज पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:  PM Kisan Yojana: अक्टूबर माह में इस तारीख तक कर लें यह काम, खाते में आएंगे 4000, किसानों को सालाना 6000 की जगह 12000 मिलेंगे

सृष्टि रोडे ने 2007 में सीरियल ‘कुछ इस तरह’ में कैमियो से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद कई और टीवी सीरियल में काम किया है। बिग बॉस 12 में जहां एक ओर सृष्टि रोडे को देशभर में नई पहचान दी है।

यह भी पढ़ें:  आपके हाथों में भी है X का निशान.. ऐसे लोग होते हैं बहुत भाग्यशाली.. किस बात का संकेत देते हैं ये.. जानिए

 
Flowers