Shahrukh Khan first pan India movie Jawaan Teaser release

शाहरुख खान की पहली पैन इंडिया Movie ‘जवान’ का टीजर रिलीज, किंग खान को नए अवतार में देखकर फैंस भी हैरान

Shahrukh Khan movie Jawaan : शाहरुख खान की बड़ी एक्शन फिल्म जवान का ऐलान हो चुका है। इस फिल्म का निर्देशन एटली कर रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:58 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:58 am IST

Shahrukh Khan movie Jawan Teaser: शाहरुख खान की बड़ी एक्शन फिल्म जवान का ऐलान हो चुका है। इस फिल्म का निर्देशन एटली कर रहे हैं। फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है, जिसमें किंग खान जबरदस्त रोल में दिख रहे हैं। फिल्म में हाई एक्शन देखने को मिलने वाला है। अब एटली शाहरुख खान के साथ जवान में अपना जादू बिखरने को तैयार हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में हैं और यह गौरी खान द्वारा निर्मित हैं। जवान 2 जून 2023 को पांच भाषाओं में रिलीज होगी, जिससे यह शाहरुख खान की पहली पैन इंडिया फिल्म बन जाएगी।

Read more : अजय सिंह बिष्‍ट से कैसे बने योगी आदित्यनाथ ? जानिए एक संन्यासी से दोबारा CM बनने तक का सफर 

इस फिल्म के एलान के साथ, शाहरुख खान अगले साल तीन फिल्मों, डंकी, पठान और अब जवान के साथ दर्शकों और उनके प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। बता दें कि एटली साउथ के मशहूर डायरेक्टर हैं, जिन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। इनमें राजा रानी, थेरी, मर्सल और बिगिल जैसी कुछ फिल्मों का नाम शामिल हैं। फिल्म को लेकर काफी कुछ कहा जा रहा था, अब फिल्म से किंग खान का लुक सामने आया है, जिसमें शाहरुख खान को एक रफ बैकड्राप के बीच, घायल और पट्टियों में लिपटे हुए दिखाया गया है। लार्जर देन लाइफ एक्शन एंटरटेनर फिल्म 2 जून 2023 को दुनिया भर में 5 भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा।

Read more : कानपुर हिंसा के बाद अब बरेली में भी बवाल, 3 जुलाई तक धारा 144 लागू, इस मुस्लिम धर्मगुरु ने दी है बड़े प्रदर्शन की चेतावनी 

Shahrukh Khan movie Jawan Teaser: जवान बनाने के बारे में बात करते हुए, निर्देशक एटली ने कहा, “जवान में हर किसी के लिए कुछ न कुछ है, चाहे वह एक्शन हो, इमोशन हो, ड्रामा हो, सभी को एक विजुअल ट्रीट बनाने के लिए बुना गया हो। मैं दर्शकों को एक असाधारण अनुभव देना चाहता हूं, एक ऐसा इवेंट जिसे वे सभी एक साथ एंजॉय कर सकें और इसे देने के लिए खुद शाहरुख खान से बेहतर और कौन हो सकता है, जैसा पहले कभी नहीं पेश किया गया था।”

जवान एक यूनिवर्सल कहानी : शाहरुख खान

फिल्म के बारे में बात करते हुए, शाहरुख खान ने कहा, “जवान एक यूनिवर्सल कहानी है जो भाषाओं, भौगोलिक क्षेत्रों से परे है और सभी के आनंद के लिए है। इस अनोखी फिल्म को बनाने का क्रेडिट एटली को जाता है, जो मेरे लिए भी एक शानदार अनुभव रहा है क्योंकि मुझे एक्शन फिल्में पसंद हैं। टीज़र सिर्फ एक शुरूआत है और आने वाले समय की झलक देता है।