Shailesh Lodha left 'Taarak Mehta.., will start a new innings in this new show'

शैलेश लोढ़ा ने छोड़ा ‘तारक मेहता.., इस नए शो में करेंगे नई पारी की शुरूआत, देखें टीजर

Shailesh Lodha left 'Taarak Mehta : शो छोड़ने की जानकारी लोढ़ा ने ट्वीट कर दी है। जिसके बाद अब सोशल मीडिया में कमेंट्स की बाढ़ आ गई है

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:41 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:41 am IST

नई दिल्ली। Shailesh Lodha left ‘Taarak Mehta  ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो को आखिकार शैलेश लोढ़ा ने अलविदा कह दिया है। शो छोड़ने की जानकारी लोढ़ा ने ट्वीट कर दी है। जिसके बाद अब सोशल मीडिया में कमेंट्स की बाढ़ आ गई है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें: दंतेवाड़ा : 50 महिलाएं बना रहीं 11 किमी लंबी चुनरी, टूटेगा मंदसौर का वर्ल्ड रिकॉर्ड…

शैलेश लोढ़ा ने ट्वीट कर शो छोड़ने पर मुहर लगाई है। इस ट्वीट में लिखा है- ‘वाह भाई वाह! पहचानिए तो भला, कौन हैं ये, जो लेकर आ रहे हैं एक नया शो? देखिये जल्द ही सिर्फ ShemarooTV पर। इस ट्वीट में कैप्शन के अलावा एक छोटा सा वीडियो भी रिलीज किया है जिसमें शैलेश लोढ़ा नए शो में नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें:  कटौती का ‘करंट’…बिजली पर बवाल…अभी भी बिजली और कोयला संकट की स्थिति बरकरार या विपक्ष की कोरी सियासत?

Shailesh Lodha left ‘Taarak Mehta :  आपको बता दें कि शैलेश लोढ़ा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो से करीब 14 साल से जुड़े रहे। शैलेश लोढ़ा इस शो में जेठालाल के करीबी दोस्त का रोल निभाते हैं। दोनों की किरदार शो में काफी अहम रहे। लेकिन शो छोड़ने ने करोड़ों फैंस को बड़ा झटका लगा है।

 

यह भी पढ़ें: बिलासपुर-तखतपुर रोड पर दर्दनाक हादसा, ऑटो सवार चार लोगों की मौत

शैलेश लोढ़ा से पहले दयबेन भी इस शो को अलविद कह चुके है। जिसके बाद से फैंस को दयाबने की किरदार को मिस कर रहे हैं। वहीं एक और दिग्गज किरादार के जाने से मेकर्स के लिए बड़ी चुनौती खड़ी हो गई है।

यह भी पढ़ें:  मौसम का कहर… आकाशीय बिजली गिरने से 33 की मौत, कई जिलों में ऑरेंज अलर्ट