'शमशेरा' का टीजर हुआ रिलीज, संजय दत्त का लुक देख दीवाने हुए फैंस

Shamshera Teaser: ‘शमशेरा’ का टीजर हुआ रिलीज, संजय दत्त का लुक देख दीवाने हुए फैंस

Shamshera Teaser: 'शमशेरा' का टीजर हुआ रिलीज, संजय दत्त का लुक देख दीवाने हुए फैंस : Shamshera Teaser Sanjay Dutt's look

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:32 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:32 pm IST

Shamshera Teaser : मुंबई। आज रणबीर कपूर की आगामी फिल्म ‘शमशेरा’ का टीजर रिलीज हो गया। दो दिन बाद ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। ट्रेलर से ठीक दो दिन पहले फिल्म का टीजर रिलीज किया गया। बता दें फिल्म निर्देशक करण मल्होत्रा की इस फिल्म का ट्रेलर 24 जून को लांच किया जाएगा। टीजर में बीहड़ और रेतीला इलाका नजर आ रहा है। अभिनेता रणबीर कपूर डाकुओं की टोली के साथ घुड़सवारी करते नजर आ रहे है। टीजर देखकर लग रहा है कि यह एक शानदार फिल्म होगी।

Read More : Earthquake : भूकंप से थर्राया ये देश, अब तक 255 लोगों की मौत, 500 से ज्यादा घायल

खौफनाक है संजय दत्त का लुक

शमशेरा के टीजर में बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त का रोल काफी खौफनाक लग रहा है। उनकी कदमों की चाप के साथ बैकग्राउंड में आवाज सुनाई देती है, ‘सांसों में तूफानों का डेरा, निगाहें जैसे चील का पहरा, कोई न रोक पाएगा इसे, जब उठे यह बनके सवेरा, ‘कर्म से डकैत धर्म से आजाद’।

Read More : अग्निपथ योजना: 50% तक बढ़ सकता है अग्निवीरों की स्थायी नौकरी का कोटा, रक्षामंत्री कल बताएंगे फायदे

गरीबों की मदद करने के लिए अमीरों से लूट

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फिल्म ‘शमशेरा’ की कहानी में कुछ-कुछ पुरानी फिल्मों की झलक है। इसमें रणबीर कपूर उत्तर भारत के एक ऐसे बागी के किरदार में दिखाई देने वाले हैं, जो गरीबों की मदद करने के लिए अमीरों को लूटता है। फिलहाल इसमें सबसे जरूरी सेगमेंट यह भी है कि ‘शमशेरा’ अंग्रेजों की फौज का सामना करता है। फिल्म में आजादी से पहले की इस कहानी को दर्शाया जाएगा।

Shamshera Teaser

Read More : 1 जुलाई से खुलेंगे स्कूल, करना होगा कोरोना गाइडलाइन का पालन

22 जुलाई को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज रही है। बता दें इसके प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं। दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ‘शमशेरा’ एक मेगा बजट फिल्म है और इससे अभिनेता सहित मेकर्स को भी काफी उम्मीदे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘शमशेरा’ के राइट्स ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो ने खरीदे हैं, ऐसे में यह फिल्म सिनेमाघरों के बाद अमेजन प्राइम पर देखी जा सकेगी। देखना दिलचस्प होगा कि दर्शकों और मेकर्स की उम्मीदों पर यह फिल्म कितनी खरी उतरती है।

Read More : Lal Singh Chaddha VS Raksha Bandhan : इस दिन टकराएगी आमिर संग अक्की की फिल्म, क्लैश पर खिलाड़ी कुमार ने कही ये बात

 
Flowers