Siddharth-Kiara will get married on this day in Chandigarh

इस जगह 7 फेरे लेंगे सिद्धार्थ-कियारा, कपल ने लॉक की डेस्टिनेशन वेडिंग की जगह, तारीखों को लेकर सामने आई ये जानकारी

Siddharth-Kiara will get married : दरअसल, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी ने अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग की जगह लॉक कर दी है।

Edited By: , December 9, 2022 / 10:08 AM IST

मुंबई : Siddharth-Kiara will get married  : बॉलीवुड में पिछले कुछ समय में कई सितारे शादी के बंधन में बंधे हैं और आगे भी यह सिलसिला जारी रहने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि जल्द ही बॉलीवुड का एक और कपल शादी करने जा रहा है। हम जीस कपल की बात कर रहे हैं वो है सिद्धार्थ और कियारा। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा की शादी को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है। कपल ने अपनी शादी की जगह में बदलाव किया है।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ और राजस्थान के बाद इस राज्य में भी लागू होगी पुरानी पेंशन योजना!… सरकारी कर्मचार‍ियों को मिलेगा बड़ा तोहफा 

जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे सिद्धार्थ-कियारा

Siddharth-Kiara will get married : दरअसल, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी ने अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग की जगह लॉक कर दी है। पहले ये कपल दिल्ली में शादी करने वाला था लेकिन अब सिद्धार्थ और कियारा चंडीगढ़ में 7 फेरे लेंगे। वहीं सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे हैं कि कपल इस महीने के आखिरी तक शादी कर लेगा, लेकिन दोनों के परिवार के तरफ से इसे लेकर कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया है।

यह भी पढ़ें : CGPSC ने बिना आरक्षण रोस्टर जारी किया सिविल जज के 48 पदों के लिए विज्ञापन, आरक्षित वर्ग के लोगों की बढ़ी चिंता 

चंडीगढ़ में होगी सिद्धार्थ-कियारा की शादी

Siddharth-Kiara will get married : सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी की शादी को लेकर पहले जानकारी आई थी कि ये कपल दिल्ली या मुंबई में शादी कर सकता है। दोनों के परिवार तारीखों में तालमेल बिठाने और जरूरी इंतजाम करने के लिए लगातार काम कर रहे हैं। फिलहाल शादी की तारीख अभी तय नहीं हुई है, लेकिन दिसंबर के अंत तक शादी की तारीख को फाइनल कर लिया जाएगा। एक रिपोर्ट की मानें तो अब शादी चंडीगढ़ में होगी और कहा जा रहा है कि चंडीगढ़ की होटल ओबेरॉय सुखविलास के साथ बातचीत चल रही है। शादी की रस्मों के लिए यह साइट उनकी सबसे पसंदीदा जगह है क्योंकि यह दिल्ली के भी करीब है, जहां सिद्धार्थ का परिवार रहता है।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस ने बुलाई नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक, मुख्यमंत्री के नाम का हो सकता है ऐलान, रेस में सबसे आगे ये दिग्गज 

शादी में शामिल होंगे ये सितारे

Siddharth-Kiara will get married :  रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि दोनों मेहमानों की लिस्ट तैयार कर रहे हैं। सिड और कियारा अपने कुछ निर्देशक और निर्माता दोस्तों के बहुत करीब हैं और वे उन्हें भी शादी में इन्वाइट करने की प्लानिंग बना रहे हैं। अब तक जिन नामों की पुष्टि हुई है उनमें करन जौहर और अश्विनी यार्डी हैं। इनके अलावा वरुण धवन, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, रकुल प्रीत और जैकी भगनानी सहित अन्य को इन्वाइट किया जाएगा। चर्चा यह है कि शादी के बाद मुंबई में एकग्रैंड रिसेप्शन होगा, जिसमें बॉलीवुड के ए-लिस्टर्स शामिल होंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें