Sonakshi Sinha exposed Bollywood

‘जो भी एक्ट्रेस सलमान खान के साथ फिल्म करेगी वो हमेशा होगी flop!’ सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड का किया खुलासा

'जो भी एक्ट्रेस सलमान खान के साथ फिल्म करेगी वो हमेशा होगी flop!' सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड का किया खुलासा! Sonakshi Sinha exposed Bollywood

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:06 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:06 pm IST

मुंबई। Sonakshi Sinha exposed Bollywood सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘डबल एक्स एल’ आज यानी 4 नवंबर को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में दर्शक एक्ट्रेस के उपर काफी प्यार लुटा रहे है। आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने इससे पहले कई फिल्मों में दर्शकों का दिल जीता है। लेकिन सोनाक्षी सिन्हा का ऐसा दौर आया था कि कई सालों तक वो फिल्मों में नजर नहीं आई थी। हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा का एक इंटनव्यू सामने आया है। जिसमें वो बॅालीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई खुलासे किए।

Read More: ग्वालियर में बढ़ा डेंगू का खतरा, 24 घंटे में मिले इतने नए मरीज, स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया अलर्ट 

Sonakshi Sinha exposed Bollywood सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि उन्हें कई लागों ने सलमान खान के साथ काम करने को लेकर गलत बातें कही थी। आपको बता दे कि एक्ट्रेस ने फिल्म दबंग में सलमान खान के साथ ​काम किया था। इस फिल्म को करने के बाद एक्ट्रेस को कई प्रकार की बाते सुनने को मिलती थीं। कई लोगों ने एक्ट्रेस को कहा था कि सलमान खान के साथ जो भी काम करता है वह बहुत जल्दी इंडस्ट्री से अलविदा कह देता है।

Read More: दिवाली पर इस बार भी नहीं जला दीया! कर्मचारियों को नहीं मिला बोनस, कंपनी के खिलाफ किया ये अनोखा हड़ताल

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि यह बहुत ही दुखत बात है कि बॉलीवुड में न्यूकमर्स को काफी डराया जाता है। हांलाकि उस शुरुआती वक्त में भी उन्होंने इन बातों पर ध्यान नहीं दिया, यही कारण है कि वह आज एक अच्छे मुकाम पर हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक