Sonakshi Sinha is pregnant?

सोनाक्षी सिन्हा के बच्चे के पिता बनने वाले हैं सलमान खान? अब सोशल मीडिया पर सच्चाई आई सामने

सोनाक्षी सिन्हा के बच्चे के पिता बनने वाले हैं सलमान खान? अब सोशल मीडिया पर सच्चाई आई सामने! Sonakshi Sinha is pregnant?

Edited By :   Modified Date:  December 27, 2022 / 10:31 PM IST, Published Date : December 27, 2022/10:31 pm IST

मुंबई। Sonakshi Sinha is pregnant? बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान के आज दुनिया में करोड़ों चाहने वाले हैं। उनके फैंस को उनके बारे में हर ​बात जानना चाहता है। वहीं फैंस को सलमानखान की शादी को लेकर का बेसब्री से इंतजार है। कुछ दिन पहले उनकी शादी को लेकर सोशल मीडिया में कई तरह की खबरे सामने आई थी। जिसमें दावा किया जा रहा था कि सालमान खान सोनाक्षी सिन्हा से गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। हालंकि ये खबर पूरी तरह से गलत थी। जिसके बाद अब इन दिनों सलमान खान को लेकर एक और अफवाहें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि जल्द ही पिता बनने वाले हैं।

Read More: महज 49 रन पर ही पूरी टीम पहुंची पवेलियन, दहाई के अंक तक नहीं पहुंच पाएं बल्लेबाज, कहर बनकर टूटा ये गेंदबाज

Sonakshi Sinha is pregnant? खबर के अनुसार बॉलीवुड अभिनेता सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान के बच्चे की मां बनने वाली हैं। खबर सामने आने के बाद कई लोग इस खबर को सच मानकर अपने दोस्तों के बीच चर्चा कर रहे हैं और साथ ही शेयर कर रहे है। आइए हम आपको बताते हैं इस खबर की सच्चाई।

Read More: किसानों के लिए खुशखबरी, पीएम क‍िसान योजना की 13वीं क‍िस्‍त की तारीख हुई तय, इस दिन ट्रांसफर की जाएगी राशि 

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा को लेकर फैल रही खबर में किसी प्रकार की सच्चाई नहीं है। कुछ लोग सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा को लेकर लगातार ये झूठी खबर छाप रहे हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा रीडर्स उनकी साइट पर आएं। इससे उनकी साइट के रीडर्स बढ़ जाएंगे और वो ज्यादा पैसे कमा सकते हैं। इस खबर को छापने वाले लोग यह भूल गए कि ये खबर सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की बेइज्जती से ज्यादा कुछ नहीं है। चंद रीडर्स के लिए ऐसी झूठी खबर चलाना नैतिक रूप से कतई गलत है।

Read More: गुड़ियों से खेलने की उम्र में हर महीने करोड़ों कमा रही ये लड़की..! जानें आखिर क्या है इस कमाई का राज

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा आपस में काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों सालों से एक दूसरे को जानते हैं। शत्रुघ्न सिन्हा की वजह से ही सलमान खान ने सोनाक्षी सिन्हा को बॉलीवुड में दबंग मूवी से लॉन्च किया था। दबंग से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सोनाक्षी सिन्हा को लोगों ने दबंग लेडी का खिताब भी दे डाला था। इस फिल्म के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और आगे चलकर इंडस्ट्री की बड़ी एक्ट्रेसेस में शुमार हुईं। इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रेदर्शन नहीं कर रही हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक