Tapu disclosed about Relationship with Babita ji Before Left Tarak Mehta...

बबीता जी के साथ अफेयर को लेकर टप्पू ने तोड़ी चुप्पी, शो छोड़ने से पहले किया ये अहम खुलासा

बबीता जी के साथ अफेयर को लेकर टप्पू ने तोड़ी चुप्पी! Tapu disclosed about Relationship with Babita ji Before Left Tarak Mehta...

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:53 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:53 am IST

मुंबई: Tapu disclosed about Relationship with Babita ji  तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैन्स को निराश करने वाली खबर सामने आई है। दरअसल शो के सबसे चहेते और पॉपुलर किरदार टप्पू यानि राज आनंदकत ने शो को ​अलविदा कहने का फैसला किया है। नामी मीडिया संस्थान की रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया है कि राज आनंदकत कुछ समय से शो छोड़ने के फैसले पर विचार कर रहे थे। उन्होंने इस बारे में प्रोडक्शन हाउस से बात भी की थी, लेकिन तब वे किसी नतीजे पर नहीं पहुंचे थे। राज का कॉन्ट्रैक्ट भी रीन्यूअल के लिए प्रोसेस में था। आखिर में प्रोडक्शन हाउस और एक्टर ने इसे आगे ना बढ़ाने का फैसला किया। राज ने शो छोड़ने का फैसला किया।

Read More: पाकिस्तानी शख्स ने किया ‘अंडरगारमेंट चैलेंज’, अक्षय कुमार और टाइगर श्राफ से कहा- अब ये करके दिखाओ

Tapu disclosed about Relationship with Babita ji  वहीं, दूसरी ओर राज आनंदकत के शो छोड़ने की एक वजह शो में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता को भी माना जा रहा है। बता दें कि मुनमुन दत्ता और राज आनंदकत के बीच अफेयर की बातें बीते दिनों जमकर चर्चा में थी। हालांकि राज आनंदकत ने शो छोड़ने से पहले बबीताजी के साथ अफेयर की बात को लेकर बड़ी बता कही है।

Read More: यहां कोरोना संक्रमण से 4 मरीजों की मौत, 300 से अधिक नए मरीजों की पुष्टि

बबीता जी के साथ अपनी डेटिंग की खबरों पर टप्पू ने चुप्पी तोड़ी है। राज अनादकट ने पोस्ट में लिखा था- जो भी लोग लगातार मेरे बारे में अनाप-शनाप लिख रहे हैं, उनसे कहना चाहता हूं कि कम से कम एक बार उस नतीजे के बारे में भी सोच लें जो मेरी अनुमति के बिना आप लोगों की मनगढ़ंत खबरों के चलते हो सकते हैं। उन सभी क्रिएटिव लोगों से मैं रिक्वेस्ट करता हूं कि अपनी क्रिएटिविटी किसी और जगह इस्तेमाल करें, जो कि आपके लिए मददगार होगी।

Read More: नौकरानी के उतरवाए कपड़े, फिर खींची फोटो और बनाया वीडियो, गिरफ्तार हुई एक्ट्रेस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raj Anadkat (@raj_anadkat)