The actor's photo was put in the school's lab, what was the

स्कूल के लैब में लगवा दी एक्टर की फोटो, क्या थी इसकी वजह ? यहां जानें

सोशल मीडिया पर तेजी इन दिनो तेज  एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वैज्ञानिको के बीच में फिल्म के कलाकारो की फोटो देखाई दे रही है।

Edited By: , August 11, 2022 / 12:15 PM IST

Actor Photo In school : सोशल मीडिया पर तेजी इन दिनो तेज  एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वैज्ञानिको के बीच में फिल्म के कलाकारो की फोटो देखाई दे रही है। दरशल वीडियो में लैब में प्रैक्टिकल साइंस की क्लास चल रही है, जहां कुछ बच्चे प्रैक्टिकल करते हुए नजर आते हैं। क्लासरूम की दीवारें की तस्वीरों से  ये कुछ वैज्ञानिक जिनमें आपको निकोला टोस्ला, अल्बर्ट आइंस्टीन जैसे महान वैज्ञानिकों की तस्वीरें दिख जाएंगी। लेकिन दिलचस्प बात ये है कि इन्हीं तस्वीरों के बीच एक और तस्वीर लगी है, जो वैज्ञानिक नहीं बल्कि एक एक्टर की है। अब ये स्कूल की गलती थी या कुछ और, ये तो हमें नहीं पता।

Read More:एक ही झटके में चली गयी 2 लोगों की जान, एक की तलाश जारी

 

वीडियो में दिखने वाले कलाकार असल में अमेरिकी वेब सीरीज ‘ब्रेकिंग बैड’ के मुख्य किरदार ‘वॉल्टर व्हाइट’ को निभाने वाले एक्टर ब्रायन क्रैंस्टन हैं। इस वेब सीरीज में वे एक ड्रग बनाने वाले अपराधी की भूमिका निभाते हैं, जिसका बनाया नशीला पदार्थ अमेरिका और मेक्सिको में काफी फेमस हो जाता है। इसके बाद वे खुद को ‘हाइजेनबर्ग’ समझने लगते हैं, जो कि एक जर्मन वैज्ञानिक का नाम है।