The actress shares bold pictures while bathing in the bathroom wearing a bikini

बिकिनी पहने बाथरूम में नहाते हुए एक्ट्रेस ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, बताएं ‘कोल्ड शावर’ के फायदें

टीवी एक्ट्रेस मेघा गुप्ता ने बाथरूम में नहाते हुए अपनी कुछ सिजलिंग तस्वीरें शेयर की हैं। जो इंटरनेट में तेजी से वायरल हो रही है।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:18 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:18 am IST

नई दिल्ली। दुनिया की यंग एक्ट्रेसेस अपनी बोल्ड तस्वीरों से लाइमलाइट बटोरी रही हैं। बॉलीवुड से लेकर टीवी दुनिया की हसीनाएं अपनी कातीलाना अदाओं से इंटरनेट में धमाल मचा रही है। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस मेघा गुप्ता ने बाथरूम में नहाते हुए अपनी कुछ सिजलिंग तस्वीरें शेयर की हैं। जो इंटरनेट में तेजी से वायरल हो रही है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

इन बोल्ड तस्वीरों के साथ मेघा ने ‘कोल्ड शावर’ के फायदे भी बताएं हैं। फोटो में मेघा होटल के बाथरूम में बिकिनी टॉप पहने हुए शावर लेते हुए नजर आ रही हैं। मेघा की तस्वीरें बैकसाइड से ली गई हैं. तस्वीरों के कैप्शन में मेघा ने ठंडे पानी से नहाने के कई फायदे भी बताए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Megha Gupta (@meghaguptaofficial)

यह भी पढ़ें:  Bank Locker Rules 2022: लंबी अवधि तक नहीं खोला तो बैंक तोड़ सकते हैं लॉकर, 1 जनवरी से बदलेंगे बैंक लॉकर के नियम.. जानिए

फोटो इंस्टाग्राम में शेयर होते ही तेजी से वायरल हो गई। जिसके बाद अब हर जगह मेघा की ये सिजलिंग तस्वीरें छाई हुई हैं। इन तस्वीरों के कैप्शन में मेघा ने ठंडे पानी से नहाने के कई फायदे भी बताए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Megha Gupta (@meghaguptaofficial)

यह भी पढ़ें:  देश में अब तक ‘ओमिक्रॉन’ के 781 मामले आए सामने, दिल्ली में सर्वाधिक 238 केस

मेघा गुप्ता साल 2016 में आई शाहरुख खान की फिल्म FAN में भी काम कर चुकी हैं। इस फिल्म से मेघा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। बता दें कि मेघा गुप्ता का टीवी करियर काफी लंबा नाता रहा है। उन्होंने कई सीरियल्स में काम किया है, जिसमें कुसुम, ‘कुमकम-एक प्यारा सा बंधन’, ‘काव्यांजलि’, सीआईडी, मैं तेरी परछाई हूं शामिल हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Megha Gupta (@meghaguptaofficial)

यह भी पढ़ें:  कोरोना वैक्सीन की 4 डोज लगवा चुकी महिला संक्रमित, एयरपोर्ट पर रैपिड टेस्ट की जांच में निकली पॉजिटिव

 
Flowers