The magic of rocketry played across the country, happy with the success

देश भर में चला रॉकेट्री का जादू ,फिल्म की सफलता से खुश होकर इस महानायक ने किया माधवन को सम्मानित

The magic of rocketry played across the country, happy with the success of the film, this megastar honored Madhavan

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:43 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:43 pm IST

this megastar honored Madhavan; मुंबई :बॉलीवुड के महशूर अभिनेता माधवन इन दिनों अपनी फिल्म रॉकेट्री को लेकर  सुर्खियों में बने हुए है । यह फिल्म  1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इसके बाद फिल्म ‘रॉकेट्रीः द नांबी इफेक्ट’ प्राइम वीडियोज पर  26 जुलाई को रिलीज की जा चुकी है। आपको बता दें कि इस फिल्म से आर. माधवन ने बतौर निर्देशक अपने सफर की शुरूआत की है. फिल्म में उन्होंने नंबी नारायणन के किरदार को भी निभाया है. उन्होंने पर्दे पर बड़ी संजीदगी पूर्वक इस किरदार को निभाया भी है.

यह भी पढ़े; यहां बगावत के मूड में एक और कांग्रेस विधायक, छोड़ सकते हैं पार्टी, साथ-साथ कई नेता दे सकते हैं इस्तीफा

रजनीकांत ने किया  आर. माधवन को सम्मानित

this megastar honored Madhavan; इस फिल्म की सफलता को देखते हुए भारतीय सिनेमा के महानायक रजनीकांत ने ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ के लिए आर. माधवन को सम्मानित किया । यह फिल्म इसरो के पूर्व रॉकेट साइंटिस्ट नांबी नारायणन के जीवन पर आधारित है।इसी के साथ साथ आर. माधवन ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रजनीकांत माधवन को शॉल ओढ़ा रहे हैं, जिसके बाद माधवन रजनीकांत के पैर छूते हैं। इस वीडियो को देखते ही देखते 3 लाख से ज्यादा फैंस के लाइक मिल चुके है । हालांकि यह वीडियो खुद आर. माधवन  ने अपने सोशल मीडिया पर  शेयर किया है ।

यह भी पढ़े: न्यू लाइफ मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल अग्निकांड में डॉयरेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज, सांसद ने किया निरीक्षण

आर माधवन ने रजनीकांत को पोस्ट शेयर कर किया धयन्वाद

this megastar honored Madhavan:आर माधवन ने इस पोस्ट के साथ एक खूबसूरत कैप्शन दिया है, जिसमें उन्होंने रजनीकांत का धन्यवाद कहा है। उन्होंने लिखा, ‘जब आपको एक-मैन इंडस्ट्री और खुद लीजेंड के सामने दूसरे लीजेंड से आशीर्वाद मिलता है। यह अनंत काल के लिए अंकित क्षण होता है। आपके दयालु शब्द और प्यार के लिए धन्यवाद रजनीकांत सर। इस प्रेरणा ने हमें पूरी तरह से तरोताजा कर दिया है। हम आपको पूरी दुनिया की तरह प्यार करते हैं।’ सोशल मीडिया पर आर माधवन का यह पोस्ट खूब पसंद किया जा रहा है। फैंस इस पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट दे रहे है।

यह भी पढ़े: दीया मिर्जा की भतीजी तान्या की एक्सीडेंट में मौत, सोशल मीडिया में तस्वीर शेयर कर लिखीं भावुक पोस्ट

फिल्म ने की करोड़ो की कमाई

this megastar honored Madhavan; आपको बता दें कि यह फिल्म रिलीज़ होते ही सिनेमा घरो में अपना जादू दिखने लगी। अभी तक इस फिल्म ने भारत में ₹20.75 करोड़ और वैश्विक स्तर पर ₹28.65 करोड़ का बिज़नेस किया है । आपको बता दें कि इस  फिल्म को बनाने  में 12 करोड़ का बजट रखा गया था। इसी के साथ साथ  इस फिल्म में माधवन ने  स्क्रिप्ट और डायरेक्शन भी खुद किया है।