These stars much love to stepchildren, will not believe hearing the name...

सौतेले बच्चों पर जान लुटाते हैं ये स्टार्स, नाम सुनकर यकीन नहीं होगा…

These stars much love to stepchildren, will not believe hearing the name...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:09 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:09 am IST

मुंबई । बॉलीवुड में रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते हैं। कब कोई एक्ट्रेस किस हीरो कि पत्नी बन जाए ये किसी को पता नहीं रहता। बीते दिनों करीना कपूर खान के कॉफी विद करण में अपने सौतेली बेटी सारा अली खान के साथ अपने रिश्ते के बारें में खुलकर बातचीत की। अभिनेत्री ने बताया सारा और मेरा रिश्ता काफी स्पेशल और स्ट्रांग हैं। लोग जबरन सारा और मेरे रिश्ते के बारें में निगेटिव बात प्रचारित करते हैं।

Read more :  सनी लियोनी को लेकर हनी सिंह ने भरी महफिल में कह दी थी ये बात, सुनकर शर्म से लाल हो गई थी एक्ट्रेस

किरण राव- इरा खान : किरण राव, आमिर खान की दूसरी पत्नी थीं। हालांकि दोनों का अब तलाक हो गया है। लेकिन जब किरण, आमिर की पत्नी थीं तब भी वह एक्टर की पहली शादी से हुई बेटी इरा के काफी करीब थीं। इरा अक्सर किरण और उनके बेटे के साथ टाइम स्पेंड करती हैं। इतना ही नहीं किरण और आमिर के तलाक के बाद भी इरा और किरण का रिश्ता मजबूत है।

Read more : सौतेले बच्चों पर जान लुटाते हैं ये स्टार्स, नाम सुनकर यकीन नहीं होगा…

सोनी राजदान- पूजा भट्ट : सोनी राजदान, महेश भट्टा की दूसरी पत्नी हैं। पहली शादी से महेश भट्ट की बेटी हैं पूजा भट्ट जिनका सोनी के साथ काफी अच्छा रिश्ता है। इतना ही नहीं, पूजा अपनी सौतेली बहनों आलिया और शाहीन भट्ट से काफी प्यार करती हैं।

Read more : PWD दफ्तर में मिली क्लर्क की लाश, आसपास में बिखरे मिले ये सामान, मचा हड़कंप

मान्यता दत्त- त्रिशाला : संजय दत्त की पहली पत्नी थीं रिचा शर्मा। रिचा शर्मा और संजय की बेटी थीं त्रिशाला। इसके बाद संजय ने मान्यता दत्त से शादी कर ली। मान्यता और त्रिशाला के बीच अच्छा बॉन्ड है। दोनों साथ में पार्टी करते रहते हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें