These actresses are now in live-in relationship with boyfriend beyond the age of 40

40 की उम्र के पार अब बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशन में रहती हैं ये अभिनेत्रियां

These actresses are now in live-in relationship with boyfriend beyond the age of 40

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:51 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:51 am IST

मुंबई। आज हम आपको उन हीरोइनों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो 40 की उम्र के पार भी अपने ब्वॉयफ्रेंड के लिव इन रिलेशन में रहती हैं। इनमें से जहां किसी ने पति को तलाक के देने के बाद प्यार को एक और मौका दिया तो किसी ने बिना शादी के ही बच्चे को भी जन्म दिया है।

पढ़ें- 35 पैसे में दे रहा है 10 लाख तक का बीमा कवर.. जानिए क्या है ये पॉलिसी

किम शर्मा-लिएंडर पेस: महोब्बते फेम किम शर्मा 41 साल की है और उन्होंने अभी तक शादी नहीं की हैं। किम शर्मा ने कुछ ही दिनों पहले टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस के साथ अपने रिलेशन ऑफिशियल किया है। किम और लिएंडर फिलहाल एक दूसरे के साथ गुड टाइम और वैकेशन इंजॉय कर रहे हैं।

पढ़ें- महंगाई के मुद्दे पर 14 नवंबर से कांग्रेस का ‘जनजागरण अभियान’, सरकार को घेरने की तैयारी

मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा 48 साल की हैं और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। मलाइका अरोड़ा अरबाज खान से तलाक के बाद अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में हैं और साथ में ही रहते हैं। अर्जुन मलाइका से 11 साल छोटे हैं। बता दें कि मलाइका और अरबाज का एक बेटा है अरहान खान जो फिलहाल विदेश में पढ़ाई कर रहा है।

पढ़ें- कुत्ते की पूंछ में पटाखा लगाकर जलाया, मौत होने पर दर्ज किया गया केस

शिबानी दांडेकर-फरहान अख्तर: अभिनेत्री शिबानी दांडेकर 41 साल की हैं और अभिनेता फरहान अख्तर के साथ अपना लिव इन रिलेशन इंडॉय कर रही हैं, शिबानी और फरहान एक दूसरे के साथ रहने हैं लेकिन दोनों को अभी शादी की कोई जल्दी नहीं हैं। फैंस को ये जोड़ी भी काफी पसंद है।

पढ़ें- इंस्टाग्राम को अब हर महीने देने होंगे 89 रुपए? जानिए क्या है सब्सक्रिप्शन और प्लान

पढ़ें- बस और टैंकर की जोरदार भिड़ंत.. 12 लोग जिंदा जले

नर्गिस फखरी-जस्टिन सेंटोस: 42 साल की एक्ट्रेस नरगिस फाखरी उन बॉलीवुड सिलेब्रिटीज़ में से एक रही हैं, जिनकी लव-लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव रहा है। नर्गिस नें विदेश बॉयफ्रेंड जस्टिन सेंटोस के साथ अपना रिलेशन कंफर्म किया था और लिव इन रिलेशन में थी। हालांकि पिछले दिनों नर्गिस के ब्रेक अर की खबरे आई थीं।

पढ़ें- Police SI Bharti 2021: एसआई के 800 पदों पर भर्तियां, शुरू हो चुके हैं आवेदन.. जल्द करें

सुष्मिता सेन-रोहमन शॉल: अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने काफी पहले ब्वॉयफ्रेंड रोहमन के साथ अपने रिलेशन ऑफिशियल कर दिया है। सुष्मिता फिलहाल अपनी दोनों बेटियों और रोहमन के साथ एक फैमिली की तरह साथ रहती हैं। सुष्मिता और रोहमन ने अभी तक शादी नहीं की है। सुष्मिता सेन की उम्र 45 साल है।