This Dhasu film of South will tear the curtain, Theater rights sold 90 crore

पर्दा फाड़ देगी साउथ की ये धांसू फिल्म, रिलीज से पहले ही करोड़ों में बिके थियेटर राइट्स…

पर्दा फाड़ देगी साउथ की ये धांसू फिल्म, रिलीज से पहले ही करोड़ो में बिके थियेटर राइट्स : This Dhasu film of South will tear the curtain, Theater rights sold 90 crore

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:27 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:27 pm IST

मुंबई ।  liger Theater rights sold 90 croreविजय देवराकोंडा इन दिनों अपनी अपकमिंग पैन इंडिया फिल्म लाइगर के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में विजय के साथ साथ राम्या कृष्णन और अनन्या पांडे जैसे स्टार्स नजर आने वाले हैं। माइक टॉयसन, अली और रोनित रॉय भी फिल्म में स्पेशल रोल में दिखाई देंगे। फिल्म क्रिटिक का मानना हैं कि लाइगर करो या मरो वाली फिल्म हो सकती हैं। ये फिल्म या तो इतिहास रचेगी या फिर विजय और पुरी जगनाध के करियर की सबसे खराब फिल्म साबित हो सकती हैं। जिसका सबसे बड़ा कारण फिल्म के ट्रेलर को मिल रहा मिक्स रिस्पांस हैं। डायरेक्टर साहब ने कुछ अलग करने के चक्कर में ट्रेलर कहकर रैप सांग को दर्शकों के बीच परोस दिया। लाइगर के थियेटर राइट्स को 90 करोड़ में बेचा गया हैं।

Read more : ‘बायकॉट’ से डरे सलमान, जल्दबाजी में कर दिया ये काम ! अब इस साउथ फिल्म में आएंगे नजर… 

liger Theater rights sold 90 crore फिल्म का निर्देशन पुरी जगनाध ने किया हैं। जिन्हें साउथ फिल्मो का मास डायरेक्टर कहा जाता हैं।पुरी ने अपने करियर में जीतनी भी फिल्मों का निर्माण और निर्देशन किया हैं। वो ज्यादातर सफल और इंड्रस्ट्री हिट रही । महेश बाबू की ‘पोकरी’, जूनियर एनटीआर की ‘टेंपर’, पुनीत राजकुमार की ‘अप्पू’ और राम पोथिनेनी की ‘आई स्मार्ट शंकर’ का निर्देशन पुरी ने ही किया हैं।

Read more : राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर ! एम्स के डायरेक्टर ने दिया बड़ा बयान, कहा- कुछ भी कमेंट नहीं करना चाहते

liger Theater rights sold 90 croreये सारी ही फिल्में मास मसाला और एक्शन से भरपूर फिल्म रही हैं। विजय की लाइगर कई मायनों में उनकी पुरानी फिल्म से अलग हैं। लाइगर के ट्रेलर ने फैंस को इंप्रेस तो किया हैं लेकिन जो पुरी के फैन हैं उनके लिए लाइगर का ट्रेलर औसत रहा। लाइगर 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं। इसे हिंदी के साथ साथ कई भाषाओं में डब किया गया हैं।

 

और भी है बड़ी खबरें…