This famous actress, who is going to wedding bands, will take 7 rounds

शादी के बंधन में बंधने जा रही ये मशहूर एक्ट्रेस, बॉयफ्रेंड संग लेंगी 7 फेरे

This famous actress going to wedding bands : साउथ सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री नयनतारा इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:16 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:16 am IST

मुंबई : This famous actress going to wedding bands : साउथ सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री नयनतारा इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में है। नयनतारा अब रियाल लाइफ में दुल्हन बनेगी। साउथ एक्ट्रेस को फिल्ममेकर विग्नेश शिवन के रूप में अपने सपनों का राजकुमार मिल गया है। दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे और अब शादी करने जा रहे हैं। नयनतारा और विग्नेश की शादी 9 जून को होगी।

यह भी पढ़े : असम राइफल्स में निकली बंपर भर्ती, हवलदार, राइफलमैन सहित इन पदों के लिए आवेदन शुरू, ऐसे करें अप्लाई 

महाबलीपुरम के रिसॉर्ट में होगी शादी

This famous actress going to wedding bands : नयनतारा और विग्नेश महाबलीपुरम के एक रिसॉर्ट में शादी करने वाले हैं। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में विग्नेश ने अपनी और नयनतारा की शादी का प्लान बताया। उन्होंने कहा कि पहले वे तिरुपति मंदिर में शादी करने वाले थे, लेकिन लॉजिस्टिक्स इश्यू के चलते उन्होंने वेडिंग वेन्यू बदला। नयनतारा और विग्नेश की शादी इंटीमेट इवेंट होने वाली है। जिसमें परिवारवाले और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे।

यह भी पढ़े : रामाकृष्णा ने पैरा निशानेबाजी विश्व कप में स्वर्ण पदक जीता, पेरिस 2024 पैरालंपिक कोटा हासिल किया 

इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के नामी सितारे समरोह में करेंगे शिरकत

This famous actress going to wedding bands : एक रिपोर्ट के मुताबिक, नयनतारा और विग्नेश की शादी में इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के नामी सितारे शिरकत करेंगे। इनमें रजनीकांत, विजय, कमल हासन, चिरंजीवी, सूर्या, अजित कुमार, विजय सेथुपथी, समांथा रुथ प्रभु जैसे बड़े चेहरे शादी और रिसेप्शन का हिस्सा बनेंगे। वहीं, दूसरी ओर विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, कटरीना कैफ, विक्की कौशल के भी शादी में शामिल होने की चर्चा है।

यह भी पढ़े : पहले मास्क बेचने वाली से किया दोस्ती, फिर घर बुलाकर गैंगरेप करवाया, वीडियो बनाकर बोला- बताया तो जान से हाथ धो बैठोगी 

IBC24 पर लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

शादी की बनाई जाएगी डॉक्यूमेंट्री

This famous actress going to wedding bands : खबरें ये भी हैं कि स्टार कपल की शादी फिल्ममेकर गौतम मेनन डायरेक्ट करेंगे। जिसे बाद में डॉक्यूमेंट्री बनाकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बेचा जाएगा। नयनतारा और विग्नेश की इस वेडिंग डॉक्यूमेंट्री को मोटी रकम में बेचा जाएगा। सुनने में आया है कि शादी की डॉक्यूमेंट्री नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर की जाएगी।

यह भी पढ़े : अनिल देशमुख ने ‘डिफॉल्ट’ जमानत के लिए दायर की याचिका, CBI के आरोप पत्र को बताया अधूरा 

7 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं नयनतारा और विग्नेश

This famous actress going to wedding bands :स्टार कपल नयनतारा और विग्नेश ने साल 2015 में डेट करना शुरू किया था। फिल्म Naanum Rowdy Dhaan में साथ काम करते हुए उनका प्यार परवान चढ़ा था। विग्नेश की फिल्म के लिए नयनतारा लकी साबित हुई थीं। इस मूवी के बाद से विग्नेश ने अपने करियर में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। साल 2016 में कपल ने एक अवॉर्ड सेरेमनी में अपना रिश्ता कंफर्म किया था। अब 7 साल रिश्ते में रहने के बाद वे पति पत्नी बनने जा रहे हैं।

यह भी पढ़े : कुदरत का कहरः आकाशीय बिजली गिरने से एक महिला समेत तीन की मौत, एक की हालत गंभीर 

खास होगी शादी की डेकोरेशन

वहीं अगर शादी की डेकोरेशन की बात करे तो डेकोरेशन का काफी ध्यान रखा गया है। मंडप ग्लासहाउस हो सकता है। शादी के लिए एथनिक पेस्टल ड्रेस कोड बताया जा रहा है।

 

 
Flowers