This famous choreographer supported actor Ranveer Singh, shared a nude

इस मशहूर कोरियोग्राफर ने किया अभिनेता रणवीर सिंह का सपोर्ट, सोशल मीडिया पर शेयर की न्यूड तस्वीर, कैप्शन में लिखा ये

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:39 pm IST

मुंबई : Aadil Khan supported actor Ranveer Singh : बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर हर तरफ चर्चा में बने हुए है। कई ऐसे लोग है जो इस फोटोशूट का विरोध कर रहे हैं। वहीं कई लोग ऐसे भी है जो इस फोटोशूट को लेकर रणवीर का सपोर्ट कर रहे है। एक्टर के सपोर्टर में अब कोरियोग्राफर आदिल खान का नाम भी शुमार हो चुका है। आदिल ने सोशल मीडिया पर न्यूड पिक्चर्स पोस्ट करके बता दिया है कि वो रणवीर के साथ हैं।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

यह भी पढ़े : बाइक पर सवार होकर नक्सल प्रभावित इलाकों में पहुंचे एसपी, जवानों से हुए रूबरू

कोरियोग्राफर आदिल खान ने किया रणवीर का सपोर्ट

This famous choreographer supported actor Ranveer Singh :  दुनियाभर में रणवीर के न्यूड फोटोशूट को लेकर अलग-अलग बाते हो रही हैं। कोई कुछ भी बोले, लेकिन रणवीर ने अब तक इस कंट्रोवर्सी पर कोई कमेंट नहीं है। रणवीर ने न्यूड फोटोशूट करा कर कुछ गलत नहीं किया है। ये साबित करने के लिए कोरियोग्राफर ने भी न्यूड फोटोज क्लिक करा कर इंस्टाग्राम पर फोटोज पोस्ट कर दी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aadil Khan | عادل خان (@aadilkhann)

यह भी पढ़े : टीवी और फिल्म इंडस्ट्री को झटका, मशहूर अभिनेता का हुआ निधन, कई सीरियल और फिल्मों में कर चुके हैं काम 

समुद्र किनारे न्यूड बैठे दिख रहे आदिल खान

This famous choreographer supported actor Ranveer Singh :  इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई फोटोज में डांस दीवाने का हिस्सा रहे कोरियोग्राफर आदिल समुद्र किनारे न्यूड बैठे दिख रहे हैं। फोटोज में आदिल को समुद्र की लहरों संग मस्ती करते हुए भी देखा जा सकता है। कोरियोग्राफर की बॉडी लैंग्वेज बता रही है कि वो खुद को लेकर काफी कॉन्फिडेंस हैं। समुद्र की लहरों के बीच सुकून के पल बिताते आदिल ने रणवीर के लिये एक कैप्शन भी लिखा है।

यह भी पढ़े : Pushpa 2 से अल्लू अर्जुन का धांसू लुक वायरल, इंटरनेट में मचा कोहराम 

आदिल ने अपने पोस्ट में लिखा ये…

This famous choreographer supported actor Ranveer Singh :  आदिल लिखते हैं, अगर कोई अपनी स्किन के साथ सहज है। उन्हें वो करने की फ्रीडम है, जो वो करना चाहते हैं। रणवीर सिंह आप स्टार हैं। आदिल ने तो रणवीर के लिये अपना समर्थन दे दिया। पर इस वजह से उन्हें कई लोग ट्रोल भी कर रहे हैं। आदिल को ट्रोल करते हुए लोग उन्हें रणवीर सिंह का भाई बता रहे हैं। वहीं एक ने लिखा कि रणवीर पर उर्फी का असर हुआ और आदिल पर रणवीर का। इसके अलावा किसी ने आदिल से पूछा है कि फोटोग्राफर कौन था। हालांकि, कई लोग आदिल के इस कदम की सराहना भी कर रहे हैं। अब देखते हैं कि आदिल उन्हें ट्रोल करने वालों को आगे कैसे हैंडल करते हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें