Babita ji Accident News Munmun Dutta Accident News

तारक मेहता की बबिता जी हुईं दर्दनाक हादसे का शिकार, बुरी तरह हुईं घायल, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

यूरोप टूर पर गई बबिता जी का एक्सीडेंट हो गया है और वो घायल हो गईं है! Babita ji Accident News Munmun Dutta Accident News

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:59 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:59 am IST

मुंबई: Babita ji Accident News Munmun Dutta Accident News  तारक मेहता का उल्टा चश्मा के ​फेमस किरदार बबिता जी यानि मुनमुन दत्ता के फैन्स के निराश करने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि यूरोप टूर पर गई बबिता जी का एक्सीडेंट हो गया है और वो घायल हो गईं है। इस बात की जानकारी खुद मुनमुन दत्ता ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर दी है।

Read More: अगर आपकी हथेली पर है ऐसे निशान तो हो सकते हैं मालामाल! घर में होगी पैसों की बा​रिश 

Babita ji Accident News Munmun Dutta Accident News  मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta Photos) ने 21 नवंबर को इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर अपने एक्सीडेंट के बारे में बताया है। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘एक छोटा-सा एक्सीडेंट जर्मनी में हो गया है। मेरे लेफ्ट घुटने पर बुरी तरह से चोट आई है। मुझे अपनी ट्रिप को छोटा करके घर लौटना पड़ रहा है। ‘ मुनमुन ने पोस्ट के आखिरी में टूटे हुए दिल का इमोजी भी लगाया है। जाहिर है कि एक्सीडेंट के कारण उन्हें अपने यूरोप ट्रिप को जल्दी खत्म करना पड़ रहा है तो वह दुखी हैं। जैसे ही मुनमुन (Munmun Dutta Instagram) ने अपने एक्सीडेंट के बारे में बताया, तभी से फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

Read More: गांव के नजदीक मिले तेंदुआ के दो शावक, मादा तेंदुआ का नहीं चला पता, जंगल सफारी भेजे गए दोनों

बता दें, बबिता जी का किरदार निभाने वालीं मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta Photos) जर्मनी से पहले स्विटजरलैंड घूम रही थीं। उन्हें जर्मनी गए अभी दो ही दिन हुए थे। स्विटजरलैंड में मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta Tv Shows) ने खूब सारे हसीन नजारों को एन्जॉय किया था और उन्होंने ऊंचे-ऊंचे पहाड़ों, झील के किनारे घूमते हुए अपने फैंस के लिए तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में मुनमुन दत्ता बेहद खुश नजर आ रही थीं। लेकिन बदकिस्मती से उनका एक्सीडेंट हो गया और अब उन्हें ट्रिप को बीच में छोड़कर अब घर लौटना पड़ रहा है। मुनमुन दत्ता काम से ब्रेक लेकर यूरोप घूमने निकली थीं।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक