एक्ट्रेस ने इस क्रिकेटर को बताया ‘असली मर्द’, बोलीं ‘उन लम्हों को याद करती हूं, जब वे मेरी फुट मसाज किया करते थे’

एक्ट्रेस ने इस क्रिकेटर को बताया 'असली मर्द', बोलीं 'उन लम्हों को याद करती हूं, जब वे मेरी फुट मसाज किया करते थे'

Edited By: , June 8, 2021 / 12:02 PM IST

नई दिल्ली। पाकिस्तानी पूर्व गेंदबाज मोहम्मद आसिफ और पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक के रोमांस के कभी खूब चर्चे रहे हैं, वीना मलिक भारत में टीवी शो ‘बिग बॉस’ में भी नजर आ चुकी हैं, वीना मलिक अक्सर अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं।

read more: फेमस टीवी शो की इ​स एक्ट्रेस का हार्ट अटैक से निधन, निया शर्मा समेत…

 वीना ने एक बार एक इंटरव्यू में दावा किया था कि मोहम्मद आसिफ ने उनके पैरों की मसाज की थी, एक इंटरव्यू में वीना मलिक ने मोहम्मद आसिफ के साथ बिताए वक्त को याद करते हुए कहा था कि मोहम्मद आसिफ क्रिकेट खेलने से ज्यादा बेहतर मसाज करते थे।

साथ ही वीना मलिक ने कहा था, ‘आसिफ क्रिकेट की बजाय पांव के मसाज करने की कला में अधिक माहिर थे।”मोहम्मद आसिफ मेरे लिए असली मर्द थे, मैं खासतौर उन लम्हों को याद करती हूं, जब आसिफ मेरी फुट मसाज किया करते थे, मैं कई बार यह सोचती थी, कि वो क्रिकेटर से ज्यादा बेहतर फुट मसाजर थे।’

read more: नाबालिग से रेप के आरोपी नागिन फेम एक्टर गिरफ्तार, पीड़िता ने कहा का…

बता दें कि साल 2010 में स्पॉट फिक्सिंग में मोहम्मद आसिफ का नाम आने के बाद वीना मलिक ने उनसे रिश्ता तोड़ लिया था, साल 2010 में इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज के दौरान पाकिस्तान के तत्कालीन कप्तान सलमान बट, मोहम्मद आसिफ और मोहम्मद आमिर को स्पॉट फिक्सिंग का दोषी पाया गया था, जिसके बाद तीनों खिलाड़ियों को जेल की सजा हुई थी।