Vicky-Katrina Wedding : Condom company congratulated like this

कॉन्डम कंपनी ने विक्की-कैटरीना की शादी को लेकर किया ऐसा पोस्ट, लोग बोले- कुछ ज्यादा ही पर्सनल हो रहा है

कॉन्डम कंपनी ने विक्की-कैटरीना की शादी को लेकर किया ऐसा पोस्ट । Vicky-Katrina Wedding : Condom company congratulated like this

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:09 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:09 pm IST

नई दिल्ली: Vicky-Katrina Wedding बॉलीबुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विक्की कौशल आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दोनों की शादी को लेकर बधाई और शुभकामनाओं का सिलसिला भी शुरू हो गया है। दोनों की शादी को लेकर कॉन्डम कंपनी ड्यूरेक्स ने सोशल मीडिया पर विक्की और कैटरीना को शादी को लेकर सोशल मीडिया में एक मजेदार पोस्ट किया है। ड्यूरेक्स कंपनी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये पोस्ट शेयर किया गया है जिसमें लिखा है, ‘प्रिय विक्की और कटरीना अगर हमें नहीं बुलाया तो जरूर ये मजाक ही होगा’। इस पोस्ट पर यूजर्स मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

*IBC24 के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने 🤝🏻 के लिए Click करें*

Read more : कोरबा सांसद ज्योत्स्ना महंत ने लोकसभा में की केंद्रीय विद्यालयों में सांसदों का कोटा बढ़ाने की मांग, विपक्षी सदस्यों ने भी किया समर्थन 

Vicky-Katrina Wedding बता दें कि विक्की और कैटरीना ने शादी में सेलेक्टेड गेस्ट को ही बुलाया है साथ ही साथ गेस्ट की लिस्ट को भी सीक्रेट रखा गया है। शायद इसी वजह से कंपनी ने विक्की और कैटरीना की शादी को लेकर सॉफ्ट तंज कसा है, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है।

Read more : ‘हर बीमारी से मुक्ति दिलाएगा गधी का एक चम्मच दूध’ दावा कर 10000 रुपए प्रति लीटर बेच रहा शख्स

बता दें कि दोनों राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट बड़वारा में सात फेरे लेंगे। शादी के बाद कैटरीना और विक्की हनीमून के लिए मालदीव रवाना होंगे। हालांकि, उनकी फिल्मों के शूटिंग शेड्यूल को देखते हुए उनके हनीमून में देरी होने की उम्मीद है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Durex India (@durex.india)

 
Flowers