Video of actress Esha Gupta went viral

बॉडीकॉन ड्रेस में Oops मोमेंट का शिकार हुई ये एक्ट्रेस, लोगों ने कर दिया उर्फी जावेद से कंपेयर

Video of actress Esha Gupta went viral in bodycon dress ईशा गुप्ता ने बिना ब्रा के ही बॉडीकॉन ड्रेस पहन ली हो।

Edited By :   Modified Date:  April 30, 2023 / 10:07 PM IST, Published Date : April 30, 2023/10:07 pm IST

Video of actress Esha Gupta went viral in bodycon dress : ईशा गुप्ता उन एक्ट्रेस में से एक हैं, जिनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। पैपराजी भी एक्ट्रेस को अकसर स्पॉट करते रहते हैं और उनकी तस्वीरें देखते ही देखते वायरल भी हो जाती हैं। फैशनिस्टा के तौर पर मशहूर ईशा की वीडियो वायरल होने लगी। लेकिन लगता है नेटिजन्स ईशा के लुक से खास इम्प्रेस नजर नहीं आए और उन्होंने ट्रोल करना शुरू कर दिया। मशहूर सिलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

Read more: इस विधि से धारण करें नवरत्‍न अंगूठी, धन-दौलत में वृद्धि के साथ होंगे कई चमत्कारिक लाभ 

बॉडीकॉन ड्रेस में आईं नजर

हाल ही में ईशा गुप्ता जब मुंबई में एक इवेंट के लिए बाहर निकलीं तो पैपराजी ने उनकी तस्वीरें और वीडियोज कैमरे में कैद कर लिया। एक्ट्रेस बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। लेकिन देखते ही देखते इस वीडियो ने लोगों का ध्यान खींचा और नेटिजन्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

गुस्से में दिखे लोग

Video of actress Esha Gupta went viral in bodycon dress : वायरल वीडियो में ऐसा लग रहा है मानो ईशा गुप्ता ने बिना ब्रा के ही बॉडीकॉन ड्रेस पहन ली हो। ऐसे में वीडियो देखने के बाद लोग काफी गुस्से में दिखे। एक यूजर ने कहा कि लगता है कि उन्होंने घर से निकलने से पहले शीशा नहीं देखा। वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा कि कुछ तो शर्म करो। कुछ यूजर्स ने इसे ईशा का ऊप्स मोमेंट बताया।

Read more: Google के महंगे Pixel फोन में मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, डील देख ग्राहकों की लगी लाइन 

अभिनेत्री के बचाव में कूदे फैंस

जहां कई लोगों ने आश्रम अभिनेत्री को ट्रोल किया, तो कई लोग उनके बचाव में भी कूद पड़े। एक ने कहा कि लोग महिलाओं के शरीर को लेकर इतने घृणित क्यों हैं। कईयों ने कहा कि इस तरह की अभद्र टिप्पणियां बहुत गलत हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें