Vidya Balan had sex with these 3 actors before marriage

बिना शादी के विद्या बालन ने इन 3 अभिनेताओं से बनाए संबंध, कहा- शादीशुदा मर्द के साथ भी…

Vidya Balan had sex with these 3 actors before marriage : मुंबई को मायानगरी यूंही नहीं कहा जाता। यहां कई सारे ऐसे राज छिपे हुए हैं जिनसे पर्दा अभी नहीं हट पाता। वैसे तो बॉलीवुड में रिलेशनशिप की खबरें आम हो गई हैं। हाल ही में ऐसे ही एक राज से पर्दा उठा है। विद्या बालन बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री है।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:40 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:40 pm IST

मुंबई। Bollywood Controversy : मुंबई को मायानगरी यूंही नहीं कहा जाता। यहां कई सारे ऐसे राज छिपे हुए हैं जिनसे पर्दा अभी नहीं हट पाता। वैसे तो बॉलीवुड में रिलेशनशिप की खबरें आम हो गई हैं। हाल ही में ऐसे ही एक राज से पर्दा उठा है। विद्या बालन बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री है। अपने दमदार अभिनय से उन्होंने सबका दिल जीता है। इसके साथ ही विद्या बालन अपने तेज दिमाग के लिए भी जानी-जाती है।

Read More : Congress President Election: 24 साल बाद कांग्रेस गैर-गांधी अध्यक्ष के लिए तैयार! खड़गे-थरूर के बीच मुकाबला आज

अपने बेबाकी पन के लिए पहचानी जाने वाली विद्या बालन ने हाल ही में एक्टर रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर रिएक्शन दिया था। उन्होंने कहा था कि हमें इससे कोई दिक्कत नहीं है, क्योंकि हमारी भी आंखें हैं। उसने सुझाव दिया कि उसकी आलोचना करने के बजाय, हमें कुछ स्वादिष्ट बनाना चाहिए। आज विद्या बालन अपना जीवन हंसी-खुशी अपने पति के साथ ही रही हैं, लेकिन उनका अतीत इतना खुशहाल न रहा। विद्या का नाम आज तीन बार बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों की शादी के सिलसिले में सामने आया है।

Read More : नक्सलियों ने जमकर मचाया उत्पात, 5 वाहनों को किया आग के हवाले… दहशत में ग्रामीण

सैफ के साथ थे संबंध

दरअसल, सैफ अली खान और संजय दत्त उनके लिए इस फिल्म में दो सबसे महत्वपूर्ण शख्सियत थे। उस वक्त खबरें थीं कि विद्या और सैफ के बीच कुछ चल रहा है। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों कलाकार एक दूसरे के काफी करीब थे। बता दें कि उस समय सैफ का अमृता सिंह से तलाक हो गया था। सैफ काफी अकेले थे। उस दौरान ये खबरें सामने आई थीं कि सैफ और विद्या एक दूसरे को पसंद करने लगे हैं। लेकिन, फिल्म की सफलता के बाद उनका ये रिश्ता खत्म हो गया। वहीं सैफ और विद्या के किसी भी दोस्त ने कभी भी मीडिया के सामने उनके रिश्ते को स्वीकार नहीं किया।

Read More : आज CBI के सामने होगी मनीष सिसोदिया की पेशी, इलाके में धारा 144 लागू

शाहीद कपूर के साथ जुड़ चूका है नाम

इसके अलावा विद्या बालन का शाहिद कपूर के साथ संबंध मीडिया के ध्यान का एक प्रमुख केंद्र था। उन्हें फिल्म किस्मत कनेक्शन में एक साथ देखा गया था। इस फिल्म में दोनों काफी रोमांटिक थे। हालांकि, उनकी ऑन-स्क्रीन जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद नहीं किया। कुछ लोगों ने कहा कि विद्या शाहिद से काफी बड़ी लग रही थीं और ये सच भी है। हालांकि बाहरी तौर पर वे दूरी बनाए हुए नजर आ रहे थे, लेकिन पर्दे के पीछे वे एक-दूसरे के करीब और करीब आते जा रहे थे। करीना से अलग होने के बाद शाहिद विद्या के काफी करीब हो गए थे। लेकिन उनका रिश्ता भी लंबे समय तक नहीं चला।

Read More : राजधानी में हैवानियत की हद पार, ऑटो में छात्रा से गैंगरेप, फिर हमला किया और चौराहे पर…

जॉन के साथ भी थे संबंध

इसके अलावा विद्या बालन का नाम के अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ भी जोड़कर देखा जाता था। एक बार जॉन के साथ विद्या के संबंधों की खबरें सामने आई हैं। जॉन द्वारा विद्या को गोली मारने के बाद कई खबरें आईं। वे बाद में अक्सर एक साथ समय बिताते थे। इस बात का खुलासा विद्या ने करण के साथ कॉफी मीटिंग में भी किया था। उन्होंने कहा कि यह अफवाह थी कि जॉन मुझे मार डालेंगे। जॉन अब्राहम कौन है? यह एक सवाल है जो करण ने पूछा है। इस पर विद्या ने शांत स्वर में कहा है- जॉन अब्राहम। जॉन प्रिया रांचल के पति भी बने। सेलिब्रिटी विद्या का उनके साथ रिश्ता सफल नहीं रहा, इसलिए उन्होंने सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी कर ली।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें