Yami Gautam's video made in the farm house

यामी गौतम का फार्म हाउस में बनाया वीडियो, शख्स ने यूट्यूब पर किया अपलोड, एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा

Yami Gautam's video made in the farm house: दरअसल, एक 19-20 साल के लड़के ने यामी गौतम को बिना बताए, उनका वीडियो बना लिया और उसे यूट्यूब पर भी डाल दिया था। इस बात का यामी गौतम को बहुत बुरा लगा था, उन्होंने हाल ही में इस किस्से को शेयर किया है।

Edited By :   Modified Date:  February 28, 2023 / 05:46 PM IST, Published Date : February 28, 2023/5:45 pm IST

Yami Gautam’s video made in the farm house

नई दिल्ली: Yami Gautam Video: हर किसी को सेलेब्रिटी के साथ फोटो खिंचवाने और वीडियो बनाने की होड़ सी लगी है। फैंस लगातार इस प्रयास में रहते हैं कि वह किसी तरह से अपने चहेते स्टार के साथ वीडियो बना लें या फोटो खींच लें। इसी दौराव वे कई बार हदों को पार कर जाते हैं। ऐसा ही एक वाकया यामी गौतम के साथ भी हुआ था।

दरअसल, एक 19-20 साल के लड़के ने यामी गौतम को बिना बताए, उनका वीडियो बना लिया और उसे यूट्यूब पर भी डाल दिया था। इस बात का यामी गौतम को बहुत बुरा लगा था, उन्होंने हाल ही में इस किस्से को शेयर किया है।

read more:  लाल बिकिनी पहन बाथटब में XXX Star आभा पॉल ने दिए SEXY पोज, PHOTOS देख छूट रहे पसीने

आपको बता दें कि एक जर्नलिस्ट के साथ बातचीत में यामी गौतम ने बताया, ‘इन दिनों कोई भी बिना बताए और पूछे कहीं भी वीडियो बना सकता है। यही 19-20 साल के कुछ लड़के मेरे हिमाचल प्रदेश के फार्म पर आए थे। उन्होंने मेरे स्टाफ से मेरे साथ फोटो लेने की रिक्वेस्ट की, मैं लोगों से काफी खुलकर मिलती हूं। यह छोटा शहर है और लोग मिलने के लिए आते रहते हैं, मुझे यह करके खुशी मिलती है। मुझे लगा वो फोटो ले रहा है लेकिन वो वीडियो बना रहा था। मुझे बहुत बुरा लगा था, उसे करोड़ों में व्यू मिल गए और उसे अच्छा भी लगा होगा। ऐसा लग सकता है कि मुझे कमेंट मिल गए, लेकिन ऐसा करके यह उस इंसान को उकसावा देने जैसा होगा और वह दूसरे लोगों के साथ भी ऐसा कर सकता है।’

read more: कातिलाना लुक में नम्रता मल्ला ने लगाए ठुमके, वीडियो देख लट्टू हो रहे फैंस 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Under 25 Universe (@under25official)

बता दें कि एक्ट्रेस यामी गौतम की फिल्म लास्ट हाल ही में रिलीज हुई है। इसके बाद यामी गौतम ओह माय गॉड 2 में भी दिखेंगी और चोर निकल के भागा भी उनकी अगली फिल्म है। इस तरह यामी गौतम को आने वाले समय में अलग-अलग किरदारों में देखा जा सकेगा। कुछ दिन पहले ही आलिया भट्ट की उस समय फोटो खींच ली गई थी, जब वह अपने घर में थीं। इस बात को लेकर काफी हंगामा हुआ था। इसके बाद सेलेब्रिटी की प्राइवेसी ब्रीच को लेकर सवाल उठने लगे हैं।

read more: तारक मेहता… की दया भाभी के बेटे की तस्वीर पहली बार आई सामने, वीडियो देख भावुक हो रहे फैन्स