Between the counting of votes in Indore, Congress-BJP laths

इंदौर में मतगणना के बीच कांग्रेस-बीजेपी में चले लट्ठ,कांग्रेसियों ने रात में भाजपा कार्यकर्ताओं को पीटा,बूथ में घुसकर मारा

Edited By: , July 6, 2022 / 07:29 PM IST

(Controversy between Congress-BJP workers) : इंदौर – इंदौर में निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी – कांग्रेस नेताओं में जमकर लट्‌ठ चले। यहां मंगलवार रात हीरानगर में बीजेपी कार्यकर्ता और कांग्रेसियों में जमकर लट्ठ चले। उन्होंने एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकीं। बीजेपी नेताओं ने बुधवार को इसका बदला लिया। बीजेपी कार्यकर्ता ने निकाय चुनाव की वोटिंग के दौरान लोधीपुरा क्षेत्र में कांग्रेसी को बूथ में घुसकर पीटा। इसका वीडियो वायरल हो गया। पुलिस ने दोनों दलों के कुछ नेताओं को हिरासत में लिया है। इसके अलावा चंदन नगर में सुबह दोनों दलों के बीच तनातनी की सूचना मिली तो भाजपा मेयर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव और कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला पहुंच गए। यहां दोनों ने हाथ मिलाया और शांति का संदेश दिया।

Read more: कई सिखों को गंवानी पड़ी सिक्योरिटी गार्ड्स की नौकरी, जानें क्या थी वजह… 

हीरानगर में फेंकीं कुर्सियां

Controversy between Congress-BJP workers : मंगलवार रात में गौरीनगर में बीजेपी के चुनाव कार्यालय पर कांग्रेसियों ने घुसकर मारपीट की थी। रात करीब साढ़े 12 बजे कांग्रेसी इकट्‌ठा होकर भाजपा कार्यालय पहुंचे और अप शब्द कहने लगे। भाजपा कार्यकर्ताओं ने जाने का कहा तो वे भीतर घुस गए और लट्‌ठ से हमला कर दिया। इतनी ही नहीं इस दौरान जमकर कुर्सियां भी एक-दूसरे पर फेंकी गईं।

Read more: हैवान पति की खौफनाख हरकत, भरे मार्केट में पत्नी पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, झूलसी महिला 

लालच देकर वोट मांगने का आरोप

Controversy between Congress-BJP workers : हीरानगर में 20 नंबर वार्ड में कांग्रेस नेता अमित पटेल की पत्नी यशस्वी पटेल चुनाव लड़ रही हैं। उनके सामने कमला ठाकुर प्रत्याशी हैं। कांग्रेसी यहां बीजेपी के नेताओं पर वोटरों को लालच देकर तोड़ने का आरोप लगा रहे थे। वहीं, बीजेपी समर्थक कार्यकताओं ने पूर्व से चली आ रही रंजिश को लेकर मारपीट की बात कही। मामले में 24 से ज्यादा लोगों पर पुलिस ने मारपीट और हमला करने का केस दर्ज किया है। जिनकी पहचान हो गई है, उन्हें हिरासत में भी ले लिया गया है।

read more : कनाडा एस्ट्राजेनेका टीके की 1.36 करोड़ खुराकें फेंकेगा

लोधीपुरा में भी विवाद

Controversy between Congress-BJP workers : वोटिंग के दौरान विधानसभा चार के लोधीपुरा वार्ड 69 में कांग्रेस प्रत्याशी शिखा मधुसुधन के समर्थक सुनील सोलंकी के साथ मतदान केंद्र में मारपीट की गई। आरोप है कि विधायक मालिनी गौड के बेटे एकलव्य के समर्थकों ने उन्हें पीटा है। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने मारपीट का वीडियो बना लिया। वीडियो में नजर आ रहा है कि किस प्रकार से सुनील को जमीन पर पटक-पटककर पीटा जा रहा है। मामले में गुस्साए कांग्रेसी कार्यकर्ता छत्रीपुरा थाने पहुंचे और हंगामा किया। मेयर प्रत्याशी संजय शुक्ला ने भी आवेदन दिया है।

read more : स्कूल प्रशासन ने दी निजी स्कूलों को चेतावनी, RTI के बच्चों को जबरन ड्रेस और किताबें खरीदवाने पर होगी कार्रवाई

ईवीएम पर ब्लू निशान को लेकर विवाद

Controversy between Congress-BJP workers : वार्ड नंबर 25 की उम्मीदवार गुंजना रघुवंशी का आरोप है कि पिंक फ्लावर स्कूल में ईवीएम में कमल के फूल के आगे एक ब्लू निशान लगा हुआ है। उन्होंने कहा, मैं चेक करने गई तो पहले तो मुझे अंदर जाने नहीं दिया गया, जब मैंने विरोध किया तो जाने दिया। हालांकि तब तक वहां मौजूद लोग स्प्रिट से निशान को साफ करने लगे थे। इस दौरान मैंने मोबाइल से वीडियो बना लिया। मामले की शिकायत संबंधित से की है।

 

खबरे और भी हैं:  https://news.google.com/publications/CAAiEDmw7TrHss0psmg14kwgCkgqFAgKIhA5sO06x7LNKbJoNeJMIApI?hl=hi&gl=IN&ceid=IN:hi

 

#HarGharTiranga