Bhagwan Badole resigns from BSP

पार्टी के दिग्गज नेता ने दिया इस्तीफा, कहा- अध्यक्ष के व्यवहार से है दुखी, जल्द कर सकते है बीजेपी ज्वाइन!

Bhagwan Badole resigns from BSP खरगोन जिले के बहुजन पार्टी के कद्दावर नेता भगवान बडोले ने पार्टी छोड़ने का फैसला लिया

Edited By :   Modified Date:  December 10, 2022 / 05:14 PM IST, Published Date : December 10, 2022/5:14 pm IST

khargone Bhagwan Badole resigns from BSP: खरगोन। मध्य प्रदेश में आगामी 2023 में विधानसभा चुनाव होने जा रहे है। जिसकी तैयारियां अभी से शुरू हो गईं है। ऐसे में कई दिग्गज नेताओं का दल बदलना शुरू हो गया है। इसी कड़ी में खरगोन जिले के बहुजन पार्टी के कद्दावर नेता भगवान बडोले ने पार्टी छोड़ने का फैसला लिया है। बडोले ने आज बीएसपी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। बड़ोले ने अपना इस्तीफा पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती को भेजा दिया है।

khargone Bhagwan Badole resigns from BSP: खरगोन जिले में करीब 25 साल पहले बीएसपी को स्थापित करने में भगवान बडोले का अहम योगदान था। बीएसपी की विचारधारा और पार्टी के संस्थापक अध्यक्ष स्वर्गीय काशीराम से प्रभावित होकर बड़ोले ने साल 1998 में सरकारी शिक्षक पद से इस्तीफा देकर पार्टी में सक्रिय रूप से योगदान दिया था। भगवान बडोले बीएसपी में जिला अध्यक्ष सहित जोन प्रभारी भी थे। जबकि वे पूर्व में बीएसपी के महासचिव, प्रदेश प्रभारी भी रह चुके है। वर्तमान में पार्टी में अंदरूनी कलह के चलते उन्होंने प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देकर बीएसपी को अलविदा कह दिया है।

khargone Bhagwan Badole resigns from BSP: बीएसपी छोड़ने के बाद वे बीजेपी का दामन थाम सकते है। बीएसपी से इस्तीफा देने के बाद भगवान बडोले का कहना है कि आज मैने बीएसपी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देकर पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती को भेजा है। वर्तमान में बीएसपी के प्रदेश अध्यक्ष रमाकांत पिप्पल और मुख्य प्रदेश प्रभारी के व्यवहार से दुःखी होकर मैंने इस्तीफा दिया है। मैने साल 1998 में शिक्षक पद से इस्तीफा देकर बीएसपी ज्वाइन की थी। पार्टी छोड़ने के बाद मेरी पहली पसंद भारतीय जनता पार्टी है। उनके इस बयान के बाद भाजपा में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें