Amit shah MP visit: "कांग्रेस को दिखाई देता है बदनाम भारत"

Amit shah MP visit: “कांग्रेस को दिखाई देता है बदनाम भारत”, जानें किस बात को लेकर गृहमंत्री ने कह डाली ये बात

Amit shah MP visit: "कांग्रेस को दिखाई देता है बदनाम भारत", प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कह डाली ये बात

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : October 16, 2022/11:59 am IST

Amit shah MP visit: भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मेडिकल की हिंदी किताबों का विमोचन करने आए हुए है। लेकिन हिंदी में मेडिकल एजुकेशन को लेकर सियासत शुरु हो गई है। कांग्रेस ने हिंदी पाठ्यक्रम में मेडिकल की पढ़ाई को लेकर कई सवाल खड़े किए है। मामले में प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार करते हुए कहा कि जब-जब गौरव का विषय आएगा कांग्रेस सवाल उठाएगी। राम जन्मभूमि से लेकर सर्जिकल स्ट्राइक पर कांग्रेस ने सवाल उठाया था। सफल वैक्सीनेशन पर भी कांग्रेस ने सवाल खड़े किए थे। महान भारत कांग्रेस को बदनाम भारत दिखाई देता है। कांग्रेस से किसी भी प्रकार की आशावादी राजनीति की आशा नहीं की जा सकती।

ये भी पढ़ें- Amit shah MP visit: हिंदी में MBBS कराने वाला पहला प्रदेश बनने जा रहा एमपी, यहां जानें गृहमंत्री का मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम

कांग्रेस का काम आलोचना करना

Amit shah MP visit: तो वहीं मध्य प्रदेश आए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर कांग्रेस ने तंज कसा है। कांग्रेस के आरोपों पर किया डॉ नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार करते हुए कहा कि कहा- हमारा केंद्रीय नेतृत्व यहां आ रहा है। बीजेपी कभी चुनावों को लेकर राजनीति नहीं करती। सिर्फ आलोचना करना कांग्रेस की आदत। बता दें कि कांग्रेस ने अमित शाह के दौरे को पब्लिक स्टंट बताया है। गौरतलब है कि आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भोपाल के लाल परेड ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम में हिंदी की किताबों का विमोचन करने आएं है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers