MP visit of senior BJP leaders

MP Election 2023: बीजेपी के दिग्गजों का एमपी दौरा आज, इन जिलों में भरेंगे चुनावी हुंकार…

MP visit of senior BJP leaders विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने तीन केंद्रीय मंत्रियों समेत सात सांसदों को चुनावी मैदान में उतारा है।

Edited By :   Modified Date:  October 27, 2023 / 12:22 PM IST, Published Date : October 27, 2023/12:21 pm IST

MP visit of senior BJP leaders: भोपाल। मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने तीन केंद्रीय मंत्रियों समेत सात सांसदों को चुनावी मैदान में उतारा है। इसी कड़ी में आज बीजेपी के सात दिग्गज नेता एमपी दौरे पर रहेंगे। प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव का मंंडला दौरा है। वहीं दौरे के दौरान चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव प्रत्याशियों के नामांकन प्रक्रिया में शामिल होंगे।

Read more:Maihar Assembly Election: मैहर से चुनाव लड़ेंगे बीजेपी के बागी नारायण त्रिपाठी, राजधानी भोपाल समेत 25 सीटों पर उतारे वीजेपी के प्रत्याशी

वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का आज पन्ना, छतरपुर, सतना दौरा है। साथ ही प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा का भी पन्ना और छतरपुर दौरा है। इनके अलावा केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का शिवपुरी और ग्वालियर दौरा है। केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक का धार और जावरा दौरा, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल छिंदवाडा, सिवनी दौरा है।

Read more: Qatar indian navy officers: कतर में भारत के 8 पूर्व नौसैनिकों को सजा-ए-मौत, भोपाल के पूर्व सैनिक पर भी जासूसी का आरोप

MP visit of senior BJP leaders: कैलाश विजयवर्गीय उज्जैन ग्रामीण और राजगढ़ जाएंगे। जयभान सिंह पवैया शिवपुरी जिले की विधानसभाओं में प्रचार करेंगे। बीजेपी के ये दिग्गज नेता इन जिलों में चुनावी हुंकार भरेंगे। वहीं इन दिग्गजों के दौरे को लेकर सवाल उठ रहे हैं कि क्या केंद्र की राजनीति के चेहरे राज्य की सियासत में भी असर डालेंगे। साथ ही सत्ता विरोधी भावनाओं को नियंत्रित कर भाजपा को दो दशकों में पांचवी बार प्रदेश की सत्ता में पहुंचाएंगे?

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp