Shivraj Cabinet Last Meeting 2023: “अधिकारियों पर दवाब बनाने के लिए बुलाई गई कैबिनेट की बैठक” जानें किसने कही ऐसी बात

PC Sharma On Shivraj Cabinet Last Meeting 2023 कल होने वाली कैबिनेट बैठक पर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का बड़ा बयान

  •  
  • Publish Date - November 29, 2023 / 12:34 PM IST

PC Sharma On Shivraj Cabinet Last Meeting 2023: भोपाल। मध्यप्रदेश में 3 दिसंबर को मतगणना होनी है। जिसके बाद पता चलेगा कि सत्ता की कमान किसे सौंपी जाती ही। इसके लिए दोनों ही पार्टियां बीजेपी और कांग्रेस जोरशोर से मेहनत कर रही है। लेकिन मतगणना से पहले 30 नवंबर को शिवराज कैबिनेट बैठक होनी है। जिसमें सीनियन आईएएस अधिकारियों को भी बुलाया गया है। जिसे लेकर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने तंज कसा है।

PC Sharma On Shivraj Cabinet Last Meeting 2023: कल 30 नवंबर को होने जा रही शिवराज कैबिनेट बैठक पर निशाना साधते हुए पीसी शर्मा ने कहा कि बिना एजेंडे की कैबिनेट बैठक साजिश है। ये चुनाव को प्रभावित करने की एक साजिश है। ‘सभी मंत्रियों को अपने प्रभाव वाले क्षेत्रों में प्रभावित करने के लिए कैबिनेट बैठक बुलाई गई है।’ अधिकारियों पर दवाब बनाने के लिए ये बैठक बुलाई गई है।

PC Sharma On Shivraj Cabinet Last Meeting 2023: अब इसपर सियसत तेज हो गई है। पीसी शर्मा के बयान पर पलटवार करते हुए चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने पलटवार करते हुए कहा कि पीसी शर्मा के आरोप बचपना और हताशा से भरा हुआ है।

PC Sharma On Shivraj Cabinet Last Meeting 2023: बता दें कि वर्तमान सरकार की यह अंतिम बैठक होगी। बैठक मंत्रालय में सुबह 11.30 बजे बुलाई गई है। कैबिनेट की बैठक में मंत्रियों के साथ सभी एसीएस, पीएस और सचिवों को बुलाया गया है। ऐसे में माना जा रहा है कि वर्तमान सरकार अधिकारियों को अच्छे सहयोग और प्रदेश के विकास के लिए किए गए कार्यों को लेकर बधाई और धन्यवाद देंगे। बता दें, इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 4 अक्टूबर को कैबिनेट बैठक मुख्यमंत्री निवास में की थी।

ये भी पढ़ें- Intresting Facts About Election: रिजल्ट से पहले स्ट्रॉन्ग रूम के बारे में जान ले ये जरूरी बात, साथ ही समझे कैसे होती है वोटों की गिनती

ये भी पढ़ें- Gwalior Jain Muni Protest: जैन मुनि का धरना हुआ खत्म, इस बात की जिद पर थे महाराज, अब स्कूल प्रशासन ने मानी बात

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें