छिंदवाड़ा में मनोज पुष्प को हटाकर शीलेंद्र सिंह को बनाया कलेक्टर, हरदा में भी नए कलेक्टर-SP की नियुक्ति, 4 IAS का प्रमोशन.. देखें आदेश |

छिंदवाड़ा में मनोज पुष्प को हटाकर शीलेंद्र सिंह को बनाया कलेक्टर, हरदा में भी नए कलेक्टर-SP की नियुक्ति, 4 IAS का प्रमोशन.. देखें आदेश

IAS transfer in mp:: राज्य सरकार ने छिंदवाड़ा कलेक्टर मनोज पुष्प को हटा दिया है और उनकी जगह पर शीलेंद्र सिंह को छिंदवाड़ा का नया कलेक्टर बनाया गया।

Edited By :   Modified Date:  February 8, 2024 / 07:41 PM IST, Published Date : February 8, 2024/7:38 pm IST

IAS transfer in mp: भोपाल। राज्य सरकार ने छिंदवाड़ा कलेक्टर मनोज पुष्प को हटा दिया है और उनकी जगह पर शीलेंद्र सिंह को छिंदवाड़ा का नया कलेक्टर बनाया गया।

वहीं एक अन्य आदेश में आईएएस आदित्य सिंह हरदा के नए कलेक्टर बनाए गए हैं और अभिनव चौकसे हरदा के नए एसपी बनाए गए हैं। बता दें कि हरदा में फटाका फैक्टरी में हुए हादसे के बाद सरकार ने वर्तमान कलेक्टर और एसपी को हटा दिया था। कल ही उन्हे हटाया गया था और आज नए कलेक्टर और एसपी की नियुक्ति कर दी गई है।

read more:  Dantewada Naxal News: नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम, जवानों के लिए बिछा रखे थे 10 किलो के कमांड IED

IAS transfer in mp:  इसके पहले आज ही 4 IAS अधिकारियों की प्रमुख सचिव वेतनमान पर पदोन्नति हुई है। जनसंपर्क आयुक्त संदीप यादव प्रमुख सचिव पद पर पदोन्नत हुए हैं। वहीं शोभित जैन, विवेक पोरवाल, सोनाली पौक्षे वायंगनकर प्रमुख सचिव वेतनमान पर पदोन्नत किए गए हैं।

read more:  ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ के प्रभावी समन्वय के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त किए गए : केंद्र