Congress MP Vivek Tankha said that Good leaders will leave BJP in future

‘भविष्य में सैकड़ों अच्छे नेता छोड़ेंगे बीजेपी, इस बार प्रदेश में बनेगी कांग्रेस की सरकार’… राज्यसभा सांसद का बड़ा दावा

'भविष्य में सैकड़ों अच्छे नेता छोड़ेंगे बीजेपी, इस बार प्रदेश में बनेगी कांग्रेस की सरकार' Congress MP Vivek Tankha said that Good leaders will leave BJP in future

Edited By :   Modified Date:  May 6, 2023 / 09:46 PM IST, Published Date : May 6, 2023/9:46 pm IST

जबलपुरः Good leaders will leave BJP in future मध्यप्रदेश में इसी साल विधानसभा चुनाव होना है। लिहाजा अब प्रदेश में राजनीति सरगर्मी भी बढ़ गई है। कांग्रेस और भाजपा के बीच जमकर तकरार देखने को मिल रहा है। वहीं अब नेताओं के दलबदल पर भी नेता अलग-अलग तरह के दावें कर रहे हैं। इसी बीच अब कांग्रेस के राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने बड़ा बयान दिया है।

Read More : ‘महाधन राजयोग’ से इन राशिवालों को मिलेगा बंपर फायदा, होगी ताबड़तोड़ पैसों की बारिश, फाइनल होगी बड़ी डील

Good leaders will leave BJP in future राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा का दावा है कि 2023 में 2 तिहाई बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनेगी। भविष्य में सैकड़ों अच्छे नेता बीजेपी छोड़ेंगे। मध्य प्रदेश जल्दी ही बीजेपी विहीन बनेगा। BJP का खुद बीजेपी के लोग सफ़ाया करेंगे। BJP में अब बजरंग दल कल्चर आ चुका है। बीजेपी के नेता अब कांग्रेस की ओर आकर्षित हो रहे हैं। कांग्रेस दफ्तर में हमले से बीजेपी एक्सपोज़ हुई। BJP गांधी को खत्म कर रही लेकिन गांधीवाद खत्म नहीं होगा।

Read More : स्कूल के अंदर दरिंदगी, सात साल की छात्रा को युवक ने बनाया हवस का शिकार, अस्पताल में मासूम का इलाज जारी 

वहीं द केरला स्टोरी फिल्म को टैक्स फ्री करने को लेकर विवेक तन्खा ने कहा किए रेटेड फिल्म को टैक्स फ्री करना गलत है। बच्चों को फिल्म देखने के लिए आमंत्रित करना और भी गलत है। शायद मुख्यमंत्री को फिल्म के बारे में जानकारी नहीं है।