Cut 3 Finger of Young man

हफ्ता नहीं देने पर अरशद उर्फ बब्बा ने काट दी युवक की 3 उंगलियां, फिर पुरा मोहल्ला देखा JCB की खुदाई

राजधानी में आतंक के पर्याय बने अरशद उर्फ बब्बा के खिलाफ प्रशासन ने कार्रवाई की है! Cut 3 Finger of Young man

Edited By :   Modified Date:  January 29, 2023 / 03:08 PM IST, Published Date : January 29, 2023/3:08 pm IST

भोपाल: Cut 3 Finger of Young man  मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार की माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है। लगातार मामा का बुलडोजर आरोपियों के घर पर चलाई जा रही है। इसी कड़ी में राजधानी में आतंक के पर्याय बने अरशद उर्फ बब्बा के खिलाफ प्रशासन ने कार्रवाई की है। पुलिस प्रशासन, नगर निगम और जिला प्रशासन का अमला कांजी कैम्प स्थित बदमाश के घर पहुंचा और जमीदोंज करने की कार्रवाई शुरू की है। अति संवेदनशील क्षेत्र होने के कारण भारी तादात में पुलिस बल तैनात किया गया।

Read More: स्वास्थ्य मंत्री नव किशोर दास को गोली मारने वाला ASI गिरफ्तार, हमले के बाद शहर में तनाव, रची कई थी साजिश?

Cut 3 Finger of Young man  मिली जानकारी के अनुसार बब्बा ने गुडागर्दी कर अवैध निर्माण किया था। बदमाश अपने गैंग के जरिए न सिर्फ लोगों से अड़ीबाजी करता था, बल्कि हफ्ता वसूली के लिए कई मामले भी दर्ज हैं। रविवार को हनुमानगंज थाना क्षेत्र में हफ्ता नहीं देने को लेकर विवाद हुआ और अरशद ने पीड़ित की तीन उंगलियां भी काट दी थी।

Read More: शादी के महज इतने दिन बाद ही बदल गया एक्ट्रेस का लुक, मंगलसूत्र और चूड़ी उतार फेंक नजर आई जींस-शर्ट में

बताया गया कि बब्बा ने बीते 24 घंटे में तीन अलग-अलग अपराधों को भी अरशद और इसकी गैंग ने अंजाम दिया। अरशद के खिलाफ हनुमान गंज, गौतम नगर, निशातपुरा और छोला समेत अन्य थानों में अपराध दर्ज हैं। अधिकारियों ने बताया कि अरशद की और भी काली कमाई की संपत्ति की जानकारी मिली है, जिनकी जानकारी जुटाई जा रही है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers