Villagers showed black flags to BJP MLA Dharmendra Singh Lodhi

ग्रामीणों ने विधायक को दिखाए काले झंडे, विकास यात्रा में निकले भाजपा नेता से मांगा कार्यों का ब्योरा

Villagers showed black flags to BJP MLA Dharmendra Singh Lodhi: ग्रामीणों ने विधायक को घेरकर उनके विरोध में काले झंडे दिखाए।

Edited By :   Modified Date:  February 10, 2023 / 06:19 PM IST, Published Date : February 10, 2023/4:29 pm IST

Villagers showed black flags to BJP MLA Dharmendra Singh Lodhi : दमोह (जितेन्द्र गौतम IBC24)। मध्यप्रदेश में इस साल चुनाव होने वाले है। जिसके लेकर भाजपा कांग्रेस ने अपने स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी है। विस चुनाव 2023 को देखते हुए भाजपा ने प्रदेश में विकास यात्रा शुरू कर दी है। जिसको लेकर विधायक अपने विस क्षेत्र में ग्रामीणों के बीच जाकर उनका हाल जान रहे है। लेकिन कई जगहों पर जनता द्वारा भाजपा विधायकों का विरोध भी किया जा रहा है। एक दिन पहले शिवराज के मंत्री वृजेन्द्र सिंह पर किसी ने विकास यात्रा के दौरान खुजली वाला पाउटर डाल दिया था जिसको लेकर उनका वीडियो भी वायरल हुआ।

read more : राज्य सरकार की बड़ी घोषणा! गरीब परिवारों को ​मिलेगा अब 25 लाख तक का बीमा, ऐसे उठाएं इस योजना का लाभ 

Villagers showed black flags to BJP MLA Dharmendra Singh Lodhi : इसी बीच एक और भाजपा विधायक अपनी विकास यात्रा लेकर अपने क्षेत्र के गांव में पहुंचे जहां उनका विरोध किया गया। दरअसल, हम बात कर रहे है दमोह के जबेरा विस क्षेत्र की। जबेरा से भाजपा विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी चुनाव को देखते हुए अपने क्षेत्र में प्रत्येक गांव का दौरा कर रहे है। ​भाजपा विधायक अपनी विकास यात्रा बादीपुरा गांव लेकर पहुंचे जहां ग्रामीणों ने विधायक को घेरकर उनके विरोध में काले झंडे दिखाए। भाजपा विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी का काफिला चोंरई वॉर्ड के निवासियों ने रोक लिया और अपनी समस्या से अवगत कराते हुए उनसे पिछले साढ़े चार साल के कामकाज का हिसाब मांगा। इस दौरान एक युवक ने विधायक पर उससे अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए भगवती मानव कल्याण संगठन के सदस्यों के साथ थाने में आवेदन दे दिया।

read more : मारुति ने लॉन्च किए अपनी सबसे दमदार सेडान के दो नए वेरिएंट, मिलेगा से 32km से ज्यादा का माइलेज, कीमत है मात्र इतनी 

 

स्थानीय लोग गांव की समस्याओं को लेकर है लगातार परेशान

Villagers showed black flags to BJP MLA Dharmendra Singh Lodhi : आपको बता दूं कि चोंरई तेंदूखेड़ा नगर परिषद के अंतर्गत आता है और यहां पर तीन वॉर्ड आते हैं। स्थानीय लोग यहां की मूलभूत समस्याओं से परेशान हैं। वॉर्डवासियों का आरोप है कि नगर परिषद में वह शिकायत करने जाते हैं तो ना अध्यक्ष सुनते हैं न सीएमओ इसलिए उन्होंने विधायक को रोककर अपनी समस्या से अवगत कराया है। इतना ही नहीं ग्रामीणों का कहना है कि वह अपनी समस्याओं को विधायक के समक्ष कई बार प्रस्तुत कर चुके है लेकिन एक बार भी विधायक ने ग्रामीणों पर ध्यान नहीं दिया।

read more : Video: एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने छुड़ाए फैंस के पसीने, हॉट मूव्स और सेक्सी अंदाज ने लूटा लाखों का दिल 

ग्रामीणों पर भड़के भाजपा विधायक

भाजपा विधायक धर्मेन्द्र सिंह लोधी जब ग्रामीणों की समस्या सुन रहे थे तभी कुछ लोग उनके आश्वासन देने के दौरान वीडियो रिकॉर्डिंग कर रहे थे​। जैसे ही विधायक और उनके गार्ड ने यह देखा तो वह वीडियो बनाने वाले पर भड़क गए। जिसके विरोध में संगठन के सदस्यों ने तेंदूखेड़ा थाने में एक लिखित आवेदन दिया है और कहा है कि भगवती कल्याण संगठन के सदस्य और एक युवक के साथ विधायक के द्वारा अभ्रदता की गई है, जो गलत है इसलिए उन पर कार्रवाई की जाए।

read more : Farzi Movie Download in Hindi: आ गई शाहिद कपूर की धमाकेदार मूवी ‘फर्जी’, HD Quality में यहां से करें डाउनलोड 

अधूरे पड़े कार्यों पर भाजपा विधायक ने नहीं दिया ध्यान

तहसील तेंदूखेड़ा के चोंरई के अंतर्गत नगर के वॉर्ड 13, 14 और 15 आते हैं। यहां के लोगों ने विधायक को रोका और उनसे कहा कि उनके वॉर्ड में गंदगी फैली है साफ सफाई नहीं होती, जिससे मच्छर पनप रहे हैं। आवागमन के लिए मार्ग भी नहीं है, जिससे उनके छोटे-बड़े वाहन निकलने में काफी समस्या आती है। साथ ही जो आवास योजना है उसका भी लाभ नहीं मिला है। जिन्हें मिला है उनको तीसरी किस्त अभी तक नहीं मिली है। जिससे उनके मकान आज भी अधूरे पड़े हुए हैं। ग्रामीणों ने भाजपा विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी ने अपने कार्यकाल में किए गए कार्यों का ब्यौरा मांग लिया। नजारा देख भाजपा विधायक ने एक बार फिर केवल आश्वासन की दिया और निकल गए। विधायक जी का ग्रामीणों के साथ वार्तालाप का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

 

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें