गुजरात में केजरीवाल, भाजपा और AIMIM मिलकर लड़ रही चुनाव! पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान |

गुजरात में केजरीवाल, भाजपा और AIMIM मिलकर लड़ रही चुनाव! पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान

मध्यप्रदेश के खंडवा में भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने गुजरात चुनाव को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, भाजपा और असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM पर निशाना साधा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : November 16, 2022/9:06 am IST

Arvind Kejriwal BJP and AIMIM are fighting elections together in Gujarat: खंडवा। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा है कि गुजरात में अरविंद केजरीवाल भाजपा और AIMIM मिलकर चुनाव लड़ रही… जो लोग धर्म के नाम पर लोगों को भड़काते हैं, दंगे कराते हैं हम उनके खिलाफ है… मध्यप्रदेश के खंडवा में भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने गुजरात चुनाव को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, भाजपा और असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM पर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि गुजरात में अरविंद केजरीवाल, भाजपा और AIMIM मिलकर चुनाव लड़ रही है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि देश को जोड़ने का काम भारत जोड़ो यात्रा से हो रहा है। जो लोग धर्म के नाम पर लोगों को भड़काते हैं। दंगे कराते हैं। चाहे वह किसी भी धर्म का हो। किसी भी पार्टी का हो, हम उनके खिलाफ हैं। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के मध्यप्रदेश में प्रवेश से पहले दिग्विजयसिंह यात्रा की तैयारियों का जायजा लेने खंडवा पहुंचे।

इस दौरान उन्होंने छैगांवमाखन में पार्टी पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। दिग्विजय सिंह ने मंच से कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए नारा लगाया नफरत छोड़ो, भारत जोड़ो। मीडिया से बातचीत करते हुए दिग्विजयसिंह ने कहा कि देश में नफरत को खत्म करने और भाईचारा स्थापित करने का काम भारत जोड़ो यात्रा के माध्यम से होगा।

देश की अनेकता में एकता का स्वरूप और सुदृढ़ होगा। जो लोग धर्म, जाति और सम्प्रदाय के रूप भाषण देते हैं, दंगे फैलाते हैं, हिंसा फैलाते हैं, उनका हम विरोध करते हैं। बता दें कि दिग्विजयसिंह के साथ कांतिलाल भूरिया और अरुण यादव ने साथ मिलकर भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों का जायजा लिया।

read more : नेशनल इन्फॉर्मेटिक्स सेंटर में निकली 127 पदों पर भर्ती, यहां से करें डारेक्ट अप्लाई

read more :  आम जनता के लिए वरदान बनी छत्तीसगढ़ सरकार की यह योजना, अब तक 1 लाख 20 हजार 144 हितग्राही हुए लाभान्वित