Baba 's running the country

Hatta news :कांग्रेस के पूर्व मंत्री ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा – देश को बाबा लोग चला रहे…

Former Congress minister attacked BJP, said - Baba people are running the country... : फ़िल्म के डायरेक्टर देश चला रहे

Edited By :   Modified Date:  February 20, 2023 / 12:35 PM IST, Published Date : February 20, 2023/12:30 pm IST

Baba ‘s running the country: हटा- अपने विवादित बयानों के लिए पहचान रखने वाले कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा रविवार शाम हटा पँहुचे। जहां उन्हें नगर के अँधियारा बगीचा में बुन्देली परंपरा के अनुरूप कांग्रेस नेताओं द्वारा भव्य कर रोड शो के माध्यम से अतिथियों को बुन्देली मेला आयोजन स्थल तक ले जाया गया। इस दौरान कांग्रेस नेताओं का काफिला गाजे बाजे के साथ मन्दिर, मस्जिद ,बड़ा बाजार होते हुए गौरीशंकर मन्दिर मेला तक पहुंचा ।

यह भी पढ़े :शुरुआती कारोबार में अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपया 16 पैसे बढ़कर 82.66 पर

मेले में बुन्देली व्यंजन का नेता जी ने लिया स्वाद

जहां पर जनता के साथ विधायक कल्पना वर्मा,सतना जिला पंचायत उपाध्यक्ष डॉ रश्मि सिंह,अजयगढ़ जनपद अध्यक्ष भरत मिलन पांडेय,जिला कांग्रेस अध्यक्ष रतन चन्द्र जैन, मनु मिश्रा,प्रदीप खटीक सहित कई कांग्रेसी शामिल रहे। अतिथियों ने व्यंजन प्रदर्शनी को भी देखा और व्यंजन स्टाल पर कई पकवानों को चखा और तारीफ की,उसके बाद मंच पर विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों में शामिल हुए।

यह भी पढ़े : एशियाई बाजारों में मजबूती के बीच शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स, निफ्टी चढ़े

सज्जन सिंह वर्मा ने कहा देश को बाबा लोग चला रहे

इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए सज्जन सिंह वर्मा ने हिन्दू राष्ट्र के सवाल के जबाब में कहा कि भारत धर्मनिरपेक्ष राष्ट्र है,लेकिन इस समय देश को राजनेता नहीं चला रहे बाबा लोग देश चला रहे…फ़िल्म के डायरेक्टर देश चला रहे। इसके साथ ही सज्जन बर्मा ने पीएम मोदी के लिए कहा कि उन्होंने मोहन जोदडो और हड़प्पा की खुदाई के लिए भी लोग रख लिए है।

यह भी पढ़े : छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर जिले में कलयुगी बेटे की करतूत। आपसी विवाद में मां-बाप पर किया जानलेवा हमला। इलाज के दौरान पिता ने तोड़ा दम

सज्जन वर्मा बोले मेला हर साल लगे

Baba ‘s running the country: इसके साथ ही जब मेडियकर्मियों ने जब पूर्व मंत्री से कांग्रेस द्वारा रोड शो किए जाने के सवाल पर सज्जन वर्मा बोले कि राजनेतिक उद्देश्य के लिए हम नही आये,मेला हर साल लगे इसमें वृद्धि हो लोगो का रोजगार बढ़े और लोगो की आस्था जुड़े,यंहा नगरपालिका द्वारा सराहनीय कार्य किया गया है।

 
Flowers