Heavy rain in madhya pradesh, CM Shivraj talk to PM Modi

ग्वालियर-चम्बल के 1 हजार 171 गांव बाढ़ की चपेट में, सेना की मदद के लिए CM शिवराज ने PM मोदी से की बात

बाढ़ में फंसे लोगों को बचाने का दौरा जारी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों की जानकारी दी।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : August 3, 2021/3:22 pm IST

Heavy rain in Madhya pradesh

भोपाल। मध्यप्रदेश में लगातार बारिश से कई गांव टापू बन गए है। वहीं बाढ़ में फंसे लोगों को बचाने का दौरा जारी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों की जानकारी दी। बताया कि ग्वालियर-चम्बल क्षेत्र के 1 हजार 171 गांव बाढ़ की चपेट में है।

Read More News: CM ने मंत्रालय में बुलाई आपात बैठक, रक्षामंत्री से फोन पर की बात, सेना ने रेस्क्यू ऑपेरशन का मोर्चा संभाला

Heavy rain in Madhya pradesh:  विशेषकर शिवपुरी, श्योपुर में 800 मिमी बारिश से बाढ़ की स्थिति बनी है। कल से मैं निरंतर संपर्क में हूं,कल से ही राहत बचाव कार्य जारी है। कल ही NDRF और एयरफोर्स के बचाव दल को बुला लिया गया। अब तक 1600 लोगों को रेस्क्यू किया गया। NDRF की और टीम बुलाई गई है। 200 गांव अब भी घिरे हुए हैं। मेरी सभी कलेक्टर और रेस्कयू से जुड़े अधिकारियों से चर्चा हुई। मनीखेड़ा डैम के 10 गेट खोले गए।

Read More News: देश में बीते 24 घंटे में 38,887 लोगों ने कोरोना को दी मात, 422 की मौत, 30,549 नए केस

सीएम ने पीएम से की बात

CM शिवराज सिंह ने PM मोदी से फोन पर चर्चा। वहीं CM ने PM से बाढ़ ग्रस्त क्षेत्र में सेना की मदद मांगी। CM ने PM को MP में चल रहे रेस्क्यू ऑपरेशन के बारे में जानकारी दी। PM ने CM को प्रदेश के लिए हरसंभव मदद का दिया भरोसा दिया। पीएम मोदी ने बाढ़ की स्थिति बिगड़ने पर मध्यप्रदेश में हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया है।

 
Flowers