'Mama's bulldozer' ran on encroachment in Mandsaur

मंदसौर मे महिला हॉकी खिलाड़ी सागू डाबर के अतिक्रमण पर चला ‘मामा का बुलडोजर’, परिवार ने केरोसिन डालकर किया आत्महत्या का प्रयास

मध्य प्रदेश में 'मामा का बुलडोजर' रुकने का नाम नहीं ले रहा। क्या आम और क्या खास, सभी की अवैध इमारतों और अतिक्रमणों को जमींदोज किया जा रहा है। इसी बीच अब मंदसौर में महिला हॉकी खिलाड़ी सागू डाबर के अतिक्रमण पर 'मामा का बुलडोजर' चला है। इस दौरान खिलाड़ी सागू डाबर के परिजनों ने जमकर हंगामा किया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : May 2, 2022/2:04 pm IST

मंदसौरः मध्य प्रदेश में ‘मामा का बुलडोजर’ रुकने का नाम नहीं ले रहा। क्या आम और क्या खास, सभी की अवैध इमारतों और अतिक्रमणों को जमींदोज किया जा रहा है। इसी बीच अब मंदसौर में महिला हॉकी खिलाड़ी सागू डाबर के अतिक्रमण पर ‘मामा का बुलडोजर’ चला है। इस दौरान खिलाड़ी सागू डाबर के परिजनों ने जमकर हंगामा किया।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read more :  कप्तानी के बोझ से जडेजा की तैयारियां और प्रदर्शन हो रहा था प्रभावित : धोनी 

मिली जानकारी के अनुसार मंदसौर जिले की रहने वाली महिला हॉकी खिलाड़ी सागू डाबर ने शिक्षा विभाग की जमीन पर अतिक्रमण किया था। लंबे समय से इस अतिक्रमण को हटाने को लेकर विवाद चल रहा था। जिसके बाद अब प्रशासन ने उनके अतिक्रमण पर बुलडोजर चला दिया।

Read more :  गुजरात : गहरी नींद में सोए थे लोग!, भूकंप ने दिया जोर का झटका, तो जान बचाकर खुले मैदान में भागे 

अतिक्रमण हटाने के दौरान खिलाड़ी सागू डाबर के परिजनों ने हंगामा कर दिया और प्रशासन के साथ झूमाझटकी भी हुई। परिवार ने केरोसिन डालकर आत्महत्या का प्रयास भी किया।