Mp Board Class 12th Result

Mp Board Class 12th Result : चंबल अंचल की बेटी ने बोर्ड एग्जाम में गाड़े सफलता के झंडे, टॉप 10 में बनाई जगह….

Mp Board Class 12th Result : चंबल अंचल की बेटी ने बोर्ड एग्जाम में गाड़े सफलता के झंडे, टॉप 10 में बनाई जगह....

Edited By :   Modified Date:  May 26, 2023 / 06:10 PM IST, Published Date : May 25, 2023/10:39 pm IST

मुरैना। मध्यप्रदेश माध्यमिक शिक्षा मंडल ने 10वीं और 12वीं के परीक्षा परिणाम जारी कर दिए है। 12वीं बोर्ड में  चंबल अंचल की बेटी अनन्या अग्रवाल ने वाणिज्य विषय में टॉप टेन की सूची में अपनी जगह बनाई है। टॉप 10 में स्थान हासिल करके अनन्या अग्रवाल ने मुरैना जिले का नाम रोशन किया है। अनन्या के पिता जेके टायर फैक्ट्री में इंजीनियर के पद पर पदस्थ हैं। जबकि उनकी मां ग्रहणी है। IBC24 से बातचीत करते हुए अनन्या ने बताया कि उसने अभी तक तो कोई पढ़ाई का प्लान नहीं किया है पहले बीबीए की तैयारी करेगी उसके बाद आगे का प्लान फाइनल होगा।

यह भी पढ़े :  ध्रुव योग में इन राशियों पर होगी पैसों की बारिश, धन का निवेश करने वालों को मिलेगा लाभ 

उसने आगे बताया कि पढ़ाई के समय टीवी और मोबाइल से दूरियां बनाई, पढ़ाई के दौरान उसके माता-पिता का सबसे बड़ा योगदान रहा है साथ ही उसने 16 -16 घंटे पढ़ाई की है। अनन्या ने बताया कि उसके माता-पिता के साथ साथ भाई ने भी पढ़ाई में पूरा सहयोग किया है, छात्रा ने IBC24 से बातचीत करते समय कहा के लोग यह समझते हैं की चंबल आज भी पुरानी चंबल है लेकिन अब चंबल पूरी तरह से बदल रही है और बेटी भी बेटों से कम नहीं है। चंबल अंचल की बेटियां 12वीं कक्षा की परीक्षाओं में पूरे प्रदेश में टॉप पर रही हैं।

यह भी पढ़े : MP Board 10th Result : उमरिया जिले के अनुभव गुप्ता ने पेश की मिशाल, बिना किसी कोचिंग क्लासेस के राज्य में प्राप्त किया तीसरा स्थान…