MP Assembly Elections 2023 : आम सभा में समाजवादी पार्टी के नेता के बिगड़े बोल, कहा- ‘इतिहास में यदुवंशियों का नाम लिखा जाएगा काले अक्षरों में’…जानें पूरा मामला

अजयगढ में समाजवादी पार्टी की आम सभा मे नेता जी के बिगड़े बोल : Bad words of Samajwadi Party leader in Panna

  •  
  • Publish Date - September 25, 2023 / 03:45 PM IST

Bad words of Samajwadi Party leader in Panna : पन्ना। मध्यप्रदेश में 2023 के चुनाव का विगुल बज चूका है सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव में जीत का परचम लहराने अपना दम खम दिखाने में जुट गई है अजयगढ में समाजबादी पार्टी की आम सभा आयोजित हुई जिसमें मध्यप्रदेश व उत्तरप्रदेश के कई नेता शामिल हुए! नेताओ ने अपने अपने अंदाज में बयान बाजी भी करना शुरू कर दी है।

read more : Asian Games 2023 Live updates: एशियन गेम्‍स में महिला खिलाड़ियों का जलवा, भारत की महिला क्रिकेट टीम ने श्रीलंका को 19 रन से हराकर जीता स्वर्ण पदक 

Bad words of Samajwadi Party leader in Panna : अजयगढ मे समाजवादी पार्टी की आम सभा मे महेंद्र पाल वर्मा ने जब माइक थामते हुए जनता को संबोधित किया तो यादव बाहुल्य अजयगढ क्षेत्र में नेता जी यह बोल गए कि में यदुवंशियों की शरण मे आया हूं। मेरी रक्षा करना यदुवंशियों का फर्ज है यदि यदुवंशियो ने शरण मे आये हुए व्यक्ति की रक्षा नही की ओर समाजवादी पार्टी के प्रत्यासी को विजय नही बनाया तो यदुवंशियों का नाम इतिहास के काले अक्षरों में लिखा जाएगा।

नेता यही नहीं रुके नेता जी ने अपनी तुलना अर्जुन और मंच में बैठे अपने नेताओ की तुलना भगवान श्रीकृष्ण से कर डाली हालांकि पन्ना विधानसभा से समाजवादी पार्टी से अभी किसी भी व्यक्ति की टिकट फाइनल नहीं हुई है लेकिन यह नेताजी अपने आप को प्रत्याशी घोषित समझ गए हैं बयान बाजी भी और सभा करने लगे हैं।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक