Rewa News: युवक की शर्मनाक करतूत, प्रेमिका की शादी से खफा प्रेमी ने कर दिया प्रेमिका का न्यूड वीडियो वायरल, और फिर... |

Rewa News: युवक की शर्मनाक करतूत, प्रेमिका की शादी से खफा प्रेमी ने कर दिया प्रेमिका का न्यूड वीडियो वायरल, और फिर…

Rewa News: युवक की शर्मनाक करतूत, प्रेमिका की शादी से खफा प्रेमी ने कर दिया प्रेमिका का न्यूड वीडियो वायरल, और फिर...

Edited By :   |  

Reported By: Rajeev Rajeev Pandey

Modified Date:  March 15, 2024 / 10:19 AM IST, Published Date : March 15, 2024/10:19 am IST

रीवा।Rewa News: जिले के मनगवां थाना क्षेत्र से एक मामला सामने आया है यहां पर रहने वाली एक युवती के साथ उसके ही प्रेमी ने घटिया और शर्मनाक करतूत कर दी। प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की शादी होने से कुछ इस कदर खफा हुआ की उसने सोशल मीडिया में उसकी न्यूड वीडियो वायरल कर दी। इस बात की जानकारी जब प्रेमिका को हुई तो उसके होश उड़ गए जिसके बाद युवती परिजनों के साथ महीला थाने पहुंची और प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी के तलाश शुरु कर दी। दरअसल मनगवां थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती की दोस्ती एक वर्ष पहले लखनऊ के रहने वाले पप्पू खान से इंस्ट्राग्राम के जरिए हुई। कुछ समय बीता और वही दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों के बीच प्यार इतना परवान चढ़ा की युवती ने खुद का न्यूड वीडियो बनाकर प्रेमी के मोबाईल में भेज दिया।

Read More: Indore News: आइस कैंडी के कारखाने में खाद्य विभाग ने मारा छापा, 105 लीटर आइस कैंडी को किया जब्त 

बनाए थे शारीरिक संबंध 

इसके बाद प्रेमी इसी जनवरी महीने में रीवा भी आया और युवती के साथ शहर के समान थाना क्षेत्र स्थित नए बस स्टैंड के समीप एक होटल में रुका और उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाएं इस दौरान युवक ने कुछ अश्लील वीडियो भी अपने मोबाइल कैमरे में कैद किए और वापस लखनऊ चला गया। इसके बाद अगले ही महीने में युवती के घर वालों ने उसकी शादी कही और कर दी। प्रेमिका की शादी कहीं और हो जानें की खबर मिलते ही प्रेमी युवक अपना आपा खो बैठा और होटल में प्रेमिका के साथ बनाए गए न्यूड वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

Read More: Achar Sanhita 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए आचार संहिता को लेकर अहम निर्देश, निर्वाचन अधिकारी ने अधिकारियों को दी जानकारी

इसकी जानकारी जब युवती को हुई तो उसके पैरो तले जमीन खिसक गई युवती ने अपने परिजनों के साथ गुरुवार को समान थाना पहुंची और युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। वहीं मामले पर महिला थाना प्रभारी निशा मिश्रा ने बताया कि युवती की जान पहचान लखनऊ के रहने वाले यूवक पप्पू खान से इंस्टाग्राम के जरिए एक साल पहले हुई थी। इसके बाद दोनों ही व्हाट्स एप के जरिए आपस में बात चीत करने लगे।

Read More: MP Latest IAS Transfer List: आचार संहिता से पहले MP में प्रशासनिक सर्जरी.. 37 अफसरों की तैनाती में बड़ा फेरबदल, यहाँ के कलेक्टर भी बदले..

Rewa News: वहीं कुछ समय पूर्व युवक ने रीवा के होटल में युवती को बुलाया और उसका शारीरिक शोषण किया साथ ही उसका अश्लील वीडियो भी अपने मोबाईल कैमरे में कैद कर लिया। बाद में युवती की शादी किसी और से हो गई तब गुस्से में आकर युवक ने वही वीडियो सोशल मीडिया में वॉयरल कर दिया। युवती की शिकायत पर पुलिस ने धारा 376, IT एक्ट सहित SCST का अपराध पंजीबद्ध किया गया है।