Ram Bhakto Par Pathrav

राम धुन निकाल रहे भक्तों पर किया गया पथराव, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात

Ram Bhakto Par Pathrav : शाजापुर के लालपुरा क्षेत्र में स्थित आर्य समाज मंदिर के पास राम धुन निकाल रहे भक्तों अज्ञात लोगों ने पथराव कर दिया।

Edited By :   Modified Date:  January 8, 2024 / 11:08 PM IST, Published Date : January 8, 2024/11:07 pm IST

शाजापुर : देश में इस वक्त हर जुबान पर एक ही नाम है राम मंदिर और 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के साथ ही देशवासियों का सपना पूरा हो जाएगा। राम मंदिर में होने वाली प्राण प्रतिष्ठा से पहले देश के सभी राज्यों में भक्त अलग-अलग तरीकों से श्री राम के प्रति अपनी भक्ति और आस्था दिखा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कई घटनाओं को खबरे सामने आ रही है। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के शाजापुर से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां राम भक्तों पर पथराव किया गया है।

यह भी पढ़ें : रायपुर के इस इलाके में नकाबपोश बदमाशों ने जमकर मचाया उत्पात, कई गाड़ियां तोड़ी महिलाओं बच्चों से की मारपीट, दो गिरफ्तार 

मौके पर तनाव का माहौल

मिली जानकारी के अनुसार, शाजापुर के लालपुरा क्षेत्र में स्थित आर्य समाज मंदिर के पास राम धुन निकाल रहे भक्तों अज्ञात लोगों ने पथराव कर दिया। इस घटना के बाद से ही इलाके में तनाव का माहौल पैदा हो गया है। घटना की जानकारी मिलते भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच कर तैनात है। वहीं इस घटना के बाद घटनास्थल पर लोग जमा हो गए हैं और नारेबाजी कर रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers