women's undergarments are being stolen

अब महिलाओं के अंडर गारमेंट्स हो रही है चोरी, कैमरे में कैद हुई वारदात, जानें पूरा मामला

अब महिलाओं के अंडर गारमेंट्स हो रही है चोरी, कैमरे में कैद हुई वारदात, जानें पूरा मामला! women's undergarments are being stolen

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : September 5, 2022/10:36 pm IST

ग्वालियर। undergarments are being stolen मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में इन दिनों एक सिरफिरे चोर की हरकतों से इलाके के लोग परेशान हैं। यह चोर घरों में घुसकर ना सिर्फ नगदी पर हाथ साफ करता है। बल्कि घर में महिलाओं के अंडर गारमेंट्स चोरी कर ले जाता है। इलाके में यह चोर 4 से ज्यादा वारदातें अंजाम दे चुका है। जिसमें वह महिलाओं के ब्रा और पेंटी को चुरा कर गायब हो जाता है। लोगों ने पहले झिझक के कारण शिकायत नहीं की। लेकिन जब घटनाएं बढ़ीं तो एक परिवार ने हिम्मत दिखाकर इस सिरफिरे चोर की शिकायत पुलिस थाने में की।

Read More: त्यौहार से पहले सरकारी कर्मचारियों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी, सीधे खाते में आएगी मोटी रकम

undergarments are being stolen ग्वालियर पुलिस ने इस अज्ञात चोर के खिलाफ नगदी और कपड़े चुराने का मुकदमा दर्ज किया है। युवक का हुलिया इलाके में रहने वाले आकाश नामक युवक से मिलता जुलता है। घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी शिकायतकर्ता ने पुलिस को सौंपा है। जिसमें एक घर में घुसकर चोर महिला के अंडर गारमेंट्स चुराकर बाहर निकलता दिखाई दे रहा है।

Read More: मोहम्मद जुबैर के खिलाफ एक बार फिर मामला दर्ज, क्रिकेटर अर्शदीप से जुड़ा है मामला, पढ़ें ये पूरी खबर 

आधी रात को ये सनकी छत या पाइप के सहारे घर में दाखिल होता है और रस्सी या तार पर टंगे अंडर गारमेंट्स को चोरी कर ले जाता है। गौसपुरा में इस तरह की चार घटनाओं का होना पता चला है। लेकिन किसी ने इस चोर की अजीब हरकत की शिकायत नहीं की है। यह किसी एक घर में घटना नहीं हुई है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers