Young man raped his own friend

पार्टी के बाद युवक ने अपने ही दोस्त के बांधे हाथ-पैर, फिर मुंह में कपड़े ठूंसकर करने लगा ऐसी गंदी हरकत

Young man raped his own friend शराब पार्टी मनाने के बाद दोस्त युवक ने दोस्त युवक के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया

Edited By :   Modified Date:  March 2, 2023 / 01:30 PM IST, Published Date : March 2, 2023/1:02 pm IST

Young man raped his own friend: ग्वालियर। मध्य प्रदेश के जिले ग्वालियर में शराब पार्टी मनाने के बाद दोस्त युवक ने दोस्त युवक के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया है। शराब के नशे में सो रहा दोस्त को उसके दोस्त ने हाथ पैर बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंसकर इस वारदात को अंजाम दिया।

Read more: बड़ी खबर! बदल जाएगा बैंकों के खुलने-बंद होने का समय, अब इस नए नियम से करने होंगे सारे कामकाज 

पुलिस ने दर्ज किया मामला

घटना भितरवार थाना क्षेत्र के ग्राम सर्वा की है। दोस्त ने उसका विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दे डाली। कुछ दिनों तक दोस्त शांत रहा। लेकिन उसने बाद में थाने पहुंचकर इसकी शिकायत की। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

वहीं भितरवार थाना क्षेत्र के सर्वा गांव में एक युवक ने अपने ही दोस्त को हवश का शिकार बना लिया। ग्राम सर्वा में चार दोस्तों ने मिलकर एक शराब पार्टी की थी। देर रात तक चली पार्टी के बाद दो दोस्त वापस अपने घर चले गए। जबकि एक दोस्त सिद्धार्थ और दूसरा दोस्त रात्रि में वहीं रुक गए।

कुकर्म के 17 दिन के बाद पीड़ित युवक ने की थी शिकायत

Young man raped his own friend: सिद्धार्थ ने पार्टी के बाद रोटी खाकर सो रहे अपने दोस्त के साथ गंदी हरकत करना शुरू कर दिया। इस हरकत का विरोध करने पर सिद्धार्थ ने अपने दोस्त के हाथ पैर बांध दिए और मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसके साथ कुकर्म कर डाला और और धमकी दी अगर उसने थाने में शिकायत की तो उसे जान से मार देगा।

Read more: CM राइज स्कूल में टीचरों के नमाज पढ़ने पर सख्त हुई मंत्री उषा ठाकुर, कहा- ‘देश का संविधान नहीं देता इसकी इजाजत’ 

करीब 17 दिन के बाद पीड़ित युवक ने हिम्मत कर इसकी शिकायत थाने पहुंचकर की। वहीं पुलिस ने उसकी शिकायत पर आरोपी उसके दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें