Youth Insists on Marrying Girl Student Returning from School, Video Viral

स्कूल से लौट रही छात्रा के साथ युवक ने की ऐसी हरकत, दोस्त बनाता रहा वीडियो

स्कूल से लौट रही छात्रा के साथ युवक ने की ऐसी हरकत : Youth Insists on Marrying Girl Student Returning from School, Video Viral

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : September 27, 2022/6:10 pm IST

हरदाः Youth Insists on Marrying Girl Student मध्यप्रदेश के हरदा जिले में स्कूल से लौट रही बालिका को रास्ते में रोककर अभृद्रता करने और उसके साथ मारपीट कर वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। घटना से बुरी तरह घबराई स्कूली छात्रा ने अपने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

Read more :  Malaika Arora ने फिर बिखेरा जादू, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश 

Youth Insists on Marrying Girl Student मिली जानकारी के अनुसार कक्षा 10वीं में पढ़ने वाली 14 वर्षीय छात्रा ने पुलिस को बताया कि 19 सितंबर की शाम वह अपनी सहपाठी छात्राओं के साथ स्कूल से घर लौट रही थी। तभी हरदा जिले पड़ोसी देवास जिले के कांकरिया ग्राम में रहने वाले आरोपी युवक आनंद ठाकरे अपने दोस्त के साथ वहां खड़ा था, जिसने छात्रा का रास्ता रोका। इसी दौरान उसने गालियां देकर साथ जा रही अन्य छात्राओं को भगा दिया और उसका हाथ पकड़कर शादी करने की बात करने लगा।

Read more : नेहा मलिक ने काले कपड़ों में बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, कातिलाना अदाएं देख फैंस हुए बेकाबू, देखें वीडियो…

अचानक हुई इस घटना से छात्रा सहम गई। वो आरोपी से हाथ जोड़कर भीख मांगती रही कि, उसे जाने दें। लेकिन, मनचले आरोपी को दबंगई का ऐसा जुनून था कि, वो रोती हुई छात्रा से बीच सड़क पर ही छेड़खानी करने लगा। छात्रा ने जब छेड़खानी का विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट शुरु कर दी। इस दौरान स्कूल के अन्य छात्र भी वहां से गुजर रहे थे, लेकिन मदद के लिए आगे आने की कोई भी हिम्मत नहीं जुटा पाया।