सिंगर सोनू निगम के पिता के घर से 72 लाख रुपए की चोरी, इस शख्स के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मामला

Singer Sonu Nigam father's house stolen : मुंबई में गायक सोनू निगम के 76-वर्षीय पिता के घर से कथित रूप से 72 लाख रुपये चोरी करने के

मुंबई : Singer Sonu Nigam father’s house stolen : मुंबई में गायक सोनू निगम के 76-वर्षीय पिता के घर से कथित रूप से 72 लाख रुपये चोरी करने के आरोप में उनके (पिता के) पूर्व ड्राइवर पर मामला दर्ज किया गया है। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि गायक के पिता अगमकुमार निगम अंधेरी पश्चिम के ओशिवारा में विंडसर ग्रैंड बिल्डिंग में रहते हैं और कथित चोरी 19 मार्च से 20 मार्च के बीच हुई।

यह भी पढ़ें : शोभायात्रा की झांकी में लगी आग, भैरव बाबा बने युवक ने कूद कर बचाई जान 

पुलिस ने दर्ज की शिकायत

Singer Sonu Nigam father’s house stolen : उन्होंने बताया कि सोनू की छोटी बहन निकिता ने बुधवार तड़के कथित चोरी की शिकायत ओशिवारा पुलिस थाने में दर्ज कराई। अधिकारी ने बताया कि शिकायत के अनुसार, अगमकुमार के पास लगभग आठ महीने से रेहान नाम व्यक्ति ड्राइवर के तौर पर काम कर रहा था, लेकिन हाल ही में उसे हटा दिया गया, क्योंकि उसका प्रदर्शन संतोषजनक नहीं था।

यह भी पढ़ें : हैवानियत का शिकार हुई 3 साल की मासूम, दरिदों ने आधी रात अगवा बनाया हवस का शिकार, FIR में देर का आरोप 

डिजिटल और घर के लॉकर से गायब मिले 72 लाख

Singer Sonu Nigam father’s house stolen : अधिकारी ने शिकायत का हवाला देते हुए बताया कि रविवार (19 मार्च) दोपहर अगमकुमार दोपहर के भोजन के लिए वर्सोवा इलाके में निकिता के घर गए और कुछ देर बाद लौटे। शाम को उन्होंने अपनी बेटी को फोन कर बताया कि लकड़ी की अलमारी में रखे डिजिटल लॉकर से 40 लाख रुपये गायब हैं। उन्होंने बताया कि अगले दिन अगमकुमार वीजा संबंधी किसी काम से अपने बेटे के घर “7-बंगलों” में गए और शाम को लौटे। उन्होंने लॉकर से और 32 लाख रुपये गायब पाए, जो क्षतिग्रस्त नहीं था।

यह भी पढ़ें : Namrata Malla new sexy video : नम्रता मल्ला की बोल्डनेस छुड़ा देगी आपका पसीना, हॉट ब्रालेट में दिखाया गोरा बदन 

पुलिस की जांच जारी

Singer Sonu Nigam father’s house stolen : अधिकारी ने बताया कि अगमकुमार और निकिता ने अपनी सोसाइटी के सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिसमें उनके पूर्व ड्राइवर रेहान को दोनों दिन बैग लेकर उनके (अगमकुमार के) फ्लैट की ओर जाते हुए दिखाया गया है, जब वह बाहर थे। शिकायत के अनुसार, अगमकुमार को शक है कि रेहान “डुप्लीकेट चाबी” की मदद से उनके फ्लैट में घुसा और कमरे में डिजिटल लॉकर से 72 रुपये चुरा लिये। अधिकारी ने बताया कि निकिता की शिकायत पर ओशिवारा पुलिस ने चोरी और घर में घुसने के लिए भारतीय दंड संहिता की धारा 380, 454 और 457 के तहत प्राथमिकी दर्ज की। उन्होंने बताया कि जांच जारी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें