बड़ीखबर: समाजसेवी अन्ना हजारे की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती कराए गए

प्रखर सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे की तबीयत बिगड़ गई है। गुरुवार को सीने में दर्द के बाद उनको पुणे के अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है और फिलहाल हालत स्थिर है। अन्ना हजारे को पुणे के रूबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Edited By: , November 25, 2021 / 07:37 PM IST

पुणे, 25 नवंबर। प्रखर सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे की तबीयत बिगड़ गई है। गुरुवार को सीने में दर्द के बाद उनको पुणे के अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है और फिलहाल हालत स्थिर है। अन्ना हजारे को पुणे के रूबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

read more: उम्मीद करता हूं कि सुबह गेंद थोड़ी स्विंग करे और हम उन्हें आउट कर दें: जैमीसन
रूबी हॉल क्लीनिक के मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉ. अवधूत बोडमवाड़ ने बताया है कि अन्ना हजारे को जब अस्पताल लाया गया तो उनको सीने में दर्द की परेशानी थी। जिसके बाद उनको एडमिट करते हुए डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। डॉ. अवधूत ने कहा है कि हजारे की हालत फिलहाल स्थिर है।

read more: जब्त मादक पदार्थों को नष्ट करने का अच्छी तरह प्रचार-प्रसार करेंः सीतारमण
pune महाराष्ट्र के रहने वाले 84 साल के अन्ना हजारे देश में कई बड़े आंदोलनों की अगुवाई करने के लिए जाने जाते हैं। सूचना के अधिकार के लिए उन्होंने काम किया था। उनको सबसे ज्यादा पहचान 2011 में जन लोकपाल लाने की मांग को लेकर किए गए अनशन से मिली थी। दिल्ली में हुए इस आंदोलन को अन्ना आंदोलन के नाम से दुनियाभर में जाना गया था। जिससे उनको भारत के बाहर भी एक पहचान मिली थी। अन्ना हजारे को भारत सरकार पद्म भूषण से सम्मानित कर चुकी है। इसके अलावा भी उनको कई पुरस्कार अपने काम के लिए मिले हैं।

एक्टर अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया की तबीयत बिगड़ी, ICU में कराया गया भर्ती